S M L

IND vs AUS: सिडनी में किसका पलड़ा रहेगा भारी, मेजबान या मेहमान या फिर मौमस का ...

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच खेले गए सीरीज के दोनों मैचों में बारिश विलन बनी

Updated On: Nov 24, 2018 03:18 PM IST

FP Staff

0
IND vs AUS: सिडनी में किसका पलड़ा रहेगा भारी, मेजबान या मेहमान या फिर मौमस का ...

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चल रही टी20 सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबलों में बारिश विलन बनी. पहले मुकाबले में भारत को चार रन से शिकस्‍त झेलनी पड़ी तो दूसरा मुकाबला रद्द करना पड़ा. सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला सिडनी में खेला जाएगा, जो दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम है. जहां मेजबान ऑस्‍ट्रेलियाई टीम सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगी तो वही भारत के साथ सीरीज में हार टालने का यह आखिरी मौका है.

अब देखना होगा कि कौन सी कितना जोर लगाती है. किस टीम का पलड़ा ज्‍यादा भारी होता है. मेजबान या मेहमान टीम इंडिया. वैसे पिछले दोनों मुकाबलों में मौसम का पलड़ा ज्‍यादा भारी था, लेकिन सिडनी टी20 में ऐसा होने की उम्‍मीद काफी कम है और दोनों टीमों को आसमान की तरफ देखने की जरूरत नहीं पड़ेगी. सिडनी में रविवार के दिन हल्‍के फुल्‍के बादल छाए रहेंगे और बारिश की संभावना काफी कम है. सुबह 12 बजे से पहले आसमान ने बादल होंगे, लेकिन दोपहर एक बजे के बाद थोड़े बहुत बादल छटने लगेगे और धूप खिली दिखाई देगी. बारिश की सिर्फ 20 प्रतिशत संभावना है. मततब दोनों टीमों को पूरी ताकत लगानी होगी.

गौरतलब है कि सीरीज के पहले मैच में बारिश ने खलल डाल दिया था और डकवर्थ लुइस के आधार के पर भारत को हार का सामना करना पड़ा था. वहीं दूसरे मैच में ऑस्‍ट्रेलिया की पारी का 19 ओवर का खेल हो सका था और उसके बाद मैच को रद्द कर दिया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi