S M L

India vs Australia 3rd T20: क्या बारिश फिर भारत के लिए बनेगी विलेन, जानिए क्या है मौसम का मिजाज

अगर तीसरा मुकाबला भी दूसरे मुकाबले की तरह रद्द होता है तो भारत यह सीरीज 1-0 से हार जाएगा

Updated On: Nov 25, 2018 10:19 AM IST

FP Staff

0
India vs Australia 3rd T20: क्या बारिश फिर भारत के लिए बनेगी विलेन, जानिए क्या है मौसम का मिजाज

भारत और ऑस्ट्रेलिया के चल रही टी20 सीरीज पर शुरुआत से बारिश के काले बादल छाए हुए हैं. बारिश के कारण ही भारत को दूसरे टी20 मैच में बराबरी का मौका नहीं मिल सका. मेलबर्न में खेला गया दूसरा टी20 बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था. अब सीरीज का आखिरी टी20 सिडनी में रविवार (25 नवंबर) को खेला जाना है. यकीनन भारतीय टीम नहीं चाहेगी कि बारिश एक बार फिर खलल डालकर टीम की जीत में मुश्किल पैदा करे.

ऑस्ट्रेलिया की सरकारी वेबसाइट bom.gov.au के मुताबिक रविवार को दिन हल्के-हल्के बादल छाए रहेंगे और दिन में बारिश होने की 20 फीसदी संभावनाएं हैं. ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि इस दिन मैच बिना किसी खलल के पूरा हो सकेगा. टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही है. ऐसे में उनका मकसद 1-1 से सीरीज बराबर करने का होगा. टीम इंडिया ने पिछली 7 टी20 सीरीजें लगातार जीती हैं. इसलिए उन्हें हार तो किसी भी हाल में मंजूर नहीं होगी. भारत को इस सीरीज में हार से बचना है तो उसे हर हाल मे यह मुकाबला जीतना ही होगा साथ ही इंद्र देवता से भी प्रार्थना करनी होगी क्योंकि अगर यह मुकाबला भी पिछले मुकाबले की तरह रद्द होता है तो भारत यह सीरीज 1-0 से हार जाएगा.

यूं तो टी20 क्रिकेट टेस्ट क्रिकेट से पूर तरह से अलग फॉर्मेट है लेकिन इसमें अगर टीम इंडिया अपनी लाज बचाने में कामयाब रह रहती है तो चार टेस्ट मैचों की सीरज में कप्तान कोहली सिर ऊंचा करके मैदान में जरूर उतरेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi