S M L

Ind vs Aus, 3rd ODI: कभी मानसिकता को लेकर उठाए गए थे सवाल, अब मिला डेब्यू का मौका

विजय शंकर को कॉफी विद करण के बाद विवाद में फंसे हार्दिक पांड्या की जगह टीम में मौका दिया गया है

Updated On: Jan 18, 2019 09:43 AM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus, 3rd ODI: कभी मानसिकता को लेकर उठाए गए थे सवाल, अब मिला डेब्यू का मौका

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में खेले जा रहे तीसरे वनडे में भारत तीन बदलावों के साथ उतरी है. अंबाति रायुडू की जगह केदार जाधव, कुलदीप यादव की जगह यजुवेंद्र चहल साथ ही विजय शंकर को वनडे डेब्यू का मौका दिया गया है.

विजय शंकर को कॉफी विद करण के बाद विवाद में फंसे हार्दिक पांड्या की जगह टीम में मौका दिया गया है. शंकर को शुक्रवार को रवि शास्त्री ने टीम के सामने उन्हें भारतीय कैप दी. शंकर टीम में मोहम्मद सिराज की जगह लेंगे. सिराज एडिलेड वनडे में टीम के लिए काफी महंगे पड़े थे जिसके बाद उन्हें बाहर बैठाने का फैसला किया गया है.

विजय ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ मार्च में अपना वनडे डेब्यू किया था. अब तक उन्होंने पांच टी20 खेले हैं जिसमें में उन्होंने नौ इकनॉमी रेट से तीन विकेट लिए है. वहीं अपनी इकलौती बल्लेबाजी पारी में उन्होंने 17 रन बनाए थे. हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर को श्रीलंका में खेले गए निदाहस ट्रॉफी टी20 अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट के फाइनल में उस समय भारतीय प्रशंसकों की आलोचना झेलनी पड़ी थी जब वह मुस्ताफिजुर रहमान की गेंदों को समझने में विफल रहे थे. लेकिन ‘मैच फिनिशर’ के तौर पर उनकी उपयोगिता पर राहुल द्रविड़ के विश्वास जताने से उनका आत्मविश्वास बढ़ा और भारतीय टीम में उन्हें दूसरा मौका मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi