S M L

India vs Australia, 3rd ODI at Melbourne: ऑस्ट्रेलिया ने निर्णायक वनडे के लिए जाम्पा और स्टेनलेक को प्लेइंग इलेवन में लिया

ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे वनडे के लिए दो परिवर्तन किए, जेसन बेहरेनडोर्फ और नैथन लायन को नहीं मिली जगह

Updated On: Jan 17, 2019 02:49 PM IST

FP Staff

0
India vs Australia, 3rd ODI at Melbourne: ऑस्ट्रेलिया ने निर्णायक वनडे के लिए जाम्पा और स्टेनलेक को प्लेइंग इलेवन में लिया

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला शुक्रवार को मेलबर्न में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं. मेजबान टीम ने एडम जाम्पा और बिली स्टानलेक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है.

क्रिकेट डॉट कॉम एयू के मुताबिक बिली स्टानलेक को तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ की जगह टीम में लिया गया है. जेसन बेहरेनडोर्फ को पीठ में तकलीफ थी इसलिए उन्हें तीसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई है. जबकि नैथन लायन को एडम जाम्पा के लिए जगह खाली करनी पड़ी है. मेलबर्न रेनेगेड्स के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को टीम में कवर के तौर पर बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ : सेंटनर और ग्रैंडहोम की भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में वापसी

सिडनी में खेले गए पहले वनडे में हार के बाद भारत ने दूसरे वनडे में लक्ष्य का पीछा करते हुए छह विकेट से शानदार जीत हासिल की. अब सीरीज का फैसला मेलबर्न में होगा, यहां जीतने वाली टीम के नाम जिलेट वनडे ट्रॉफी हो जाएगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर रही थी. जबकि भारत ने टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम को 2-1 से मात दी थी. ये पहला मौका था जब किसी भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाआ सरजमीं पर टेस्ट सीरीज जीतने का कमाल कर दिखाया है.

ये भी पढ़ें- देश के सबसे कम उम्र के ग्रैंडमास्टर गुकेश क्या हासिल कर पाएंगे आनंद वाला मुकाम

तीसरे वनडे के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन : एरोन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकाम्ब, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, जाए रिचर्डसन, पीटर सिडल, एडम जाम्पा और बिली स्टानलेक.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi