S M L

Ind vs Aus, 3rd ODI: देखिए कैसे 'डेड बॉल' ने दिलाया भुवनेश्वर को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का विकेट

नौंवे ओवर की आखिरी गेंद भुवनेश्वर ने अंपायर के पीछे से कराई जिसे फिंच ने छोड़ दिया, इसके बाद अंपायर ने बॉल को डेड बॉल करार दिया

Updated On: Jan 18, 2019 10:16 AM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus, 3rd ODI: देखिए कैसे 'डेड बॉल' ने दिलाया भुवनेश्वर को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का विकेट

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहे तीसरे वनडे में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारत के स्विंग किंग भुवनेश्वर कुमार ने ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती झटके देकर उन्हें बैकफुट पर धकेल दिया. भुवनेश्वर ने पहले एलेक्स कैरी को कोहली के हाथों कैच आउट कराया. इसके बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ऐरोन फिंच को पेवलियन लौटाया. फिंच का आउट होना सोशल मीडिया और कमेंटेटर्स के लिए चर्चा का विषय बन गया.

नौंवे ओवर की आखिरी गेंद भुवनेश्वर ने अंपायर के पीछे से कराई जिसे फिंच ने छोड़ दिया. इसके बाद अंपायर ने बॉल को डेड बॉल करार दिया और उन्हें फिर से बॉल डालने को कहा. भुवनेश्वर ने अंपायर से बात करने की कोशिश की कि डेड बॉल नहीं थी लेकिन अंपायर नहीं माने. हालांकि अगली ही बॉल पर उन्होंने फिंच को एलबीडब्ल्यू कर दिया और भारत को दूसरी सफलता दिलाई. फिंच 14 रन बनाकर वापस लौटे.

इस सीरीज के तीनों मैचों में फिंच भुवनेश्वर का शिकार बने हैं. सिडनी में वह छह बनाकर भुवनेश्वर की बॉल पर बोल्ड हुए थे वहीं एडीलेड में भी छह रन के स्कोर पर ही भुवनेश्वर का शिकार बने थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi