S M L

IND vs AUS: कमिंस के आते ही एक ओवर के लिए 'कमेंटेटर' बन गए पंत, Video

जब ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाज संघर्ष कर रहे थे, तब पंत ने उन्‍हें काफी परेशान भी किया

Updated On: Dec 10, 2018 09:46 AM IST

FP Staff

0
IND vs AUS: कमिंस के आते ही एक ओवर के लिए 'कमेंटेटर' बन गए पंत, Video

ऑस्‍ट्रेलिया और भारत के बीच चल रहे एडिलेड टेस्‍ट में सभी की नजरें विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत हैं. पंत ने भले ही बल्‍ले से लोगों को खुश नहीं किया, लेकिन अपनी मैदान पर अपनी कमेंटेटरी से सबका ध्‍यान खींचने में सफल रहे. अपनी कमेंटेटरी में वह ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाजों को परेशान भी काफी कर रहे हैं. पहले उन्‍होंने उस्‍मान ख्‍वाजा को अपनी कमेंटेटरी से इतना परेशान किया कि वह 8 रन बनाकर अश्विन की गेंद पर पवेलियन लौट गए.

इसके बाद सोमवार को भी वह क्रीज पर ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाजों को बोर होने नहीं दे रहे हैं. स्‍ट्राइकर पर जब पैट कमिंस आए थे तो अटैक पर आर अश्विन थे, जिसनका सामना करना कमिंस के लिए काफी मुश्किल हो रहा है. ऐसे समय में पंत ने कमेंटेटरी करनी शुरू कर दी. स्‍टंप माइक से उनकी कमेंटेटरी हर कोई सुन पा रहा थे. यहीं नहीं भारतीय विकेटकीपर ने पूरे एक ओवर कमेंटेटरी की.

भारत के 323 रनों के जवाब में ऑस्‍ट्रेलियाई टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और जल्‍दी ही बल्‍लेबाज पवेलियन लौटने लगे. इसके बाद पैट कमिंस भी अपना खाता खोलने के लिए संघर्ष कर रहे थे. ऐसे में पंत ने पीछे से कहा कि यहां पर बल्‍लेबाजी करना आसानी नहीं हैं. साथ ही साथ वह अश्विन का भी उत्‍साह बढ़ा रहा थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi