S M L

Ind vs Aus, 1st Test: आक्रामक विराट का अलग अंदाज, देखें फील्ड पर कप्तान कोहली का डांस

ऑस्ट्रेलिया ने 323 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 104 रन बनाए हैं

Updated On: Dec 09, 2018 05:54 PM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus, 1st Test:  आक्रामक विराट का अलग अंदाज, देखें फील्ड पर कप्तान कोहली का डांस

विराट कोहली उन क्रिकेटरों में शामिल है जिन्हें उनके एग्रेशन के लिए जाना जाता है. हालांकि कोहली जितने एग्रेसिव होते हैं फील्ड पर कई बार वह उनका अलग अंदाज भी देखने को मिल जाता है. ऑस्ट्रेलिया के एडीलेड में पहले टेस्ट के चौथे दिन भी कोहली का ऐसा ही कुछ अंदाज देखने को मिला. कोहली फील्डिंग कर रहे थे तब वह अपने मन को बहलाने के लिए थिरकने लगे. इसका वीडियो क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फैंस के बीच यह वीडियो वायरल हो गई.

यह भी पढ़ें - संडे स्‍पेशल: टीम को 'कप्‍तान शास्‍त्री' नहीं 'बल्‍लेबाज शास्‍त्री' की जरूरत

ऑस्ट्रेलिया ने 323 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 104 रन बनाए हैं. उसे जीत के लिए अब भी 219 रन की दरकार है. ऑस्ट्रेलिया का दारोमदार अनुभवी शॉन मार्श (नाबाद 31) और पहली पारी में अपने जुझारूपन का परिचय देने वाले ट्रेविस हेड (नाबाद 11) पर टिका है.

भारत के निचले क्रम के बल्लेबाज नहीं चल पाए और उसने अपने आखिरी चार विकेट पर चार रन के अंदर गंवाए. लेकिन पुजारा (71) और रहाणे (70) के अर्धशतकों की मदद से वह 307 रन बनाने में सफल रहा. नाथन लायन ने 122 रन देकर छह और मिचेल स्टार्क ने 40 रन देकर तीन विकेट लिए. इसके बाद मोहम्मद शमी (15 रन देकर दो) और रविचंद्रन अश्विन (44 रन देकर दो) ने भारत को महत्वपूर्ण सफलताएं दिलाईं. मार्श और हेड ने हालांकि अंतिम घंटे में भारतीय गेंदबाजों के सामने कड़ी परीक्षा से गुजरकर मैच के रोमांचक अंत की उम्मीदें भी जगा दी हैं. भारत ने पहली पारी में 250 रन बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया को 235 रन पर आउट कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi