S M L

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने एक दिन पहले घोषित की अंतिम एकादश, नौ साल बाद पहला वनडे खेलेंगे सिडल

करीब नौ साल टीम बाद में जगह बनाने वाले पीटर सिडल नवंबर 2010 के बाद अपना पहला वनडे खेलने को तैयार हैं.

Updated On: Jan 11, 2019 03:36 PM IST

FP Staff

0
IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया ने एक दिन पहले घोषित की अंतिम एकादश, नौ साल बाद पहला वनडे खेलेंगे सिडल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 12 जनवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने वाली है. सीरीज का पहला मैच सिडनी में खेला जाएगा. जिसके लिए मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने एक दिन पहले ही अपनी अंतिम एकादश की घोषणा कर दी है.  कप्तान एरोन फिंच ने शुक्रवार को सिडनी वनडे के लिए प्लेइंग इलेवन घोषित की. करीब नौ साल टीम बाद  में जगह बनाने वाले पीटर सिडल नवंबर 2010 के बाद अपना पहला वनडे खेलने को तैयार हैं. मेजबान की ओर से तीन विशेषज्ञ गेंदबाज और दो ऑल राउंडर शनिवार को मैदान पर उतरेंगे. सिडल, रिचर्डसन और जेसन बेहरनडॉर्फ तीन तेज गेंदबाज है. वहीं मार्कस स्टोइनिस चौथे विकल्प के तौर है. नैथन लायन  स्पिनर की अगुआई करेंगे.

मेजबान स्पिनर ग्लेन मैक्सवेल के रूप में भी विकल्प रखा है, जो सातवें नंबर तक बल्लेबाजी कर सकते हैं.   फिंच ने सिडल के बारे में कहा कि उन्होंने अपनी स्किल्स पर काम किया और पिछले दो साल से बिश बैश लीग में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन के दम पर वह टीम में अपनी जगह हासिल करने के हकदार हैं. बल्लेबाजी की बात करें तो फिंच विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी के साथ मिलकर पारी का आगाज करेंगे. इसके बाद उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श और पीटर हैंड्सकॉम्ब होंगे.

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवनः एरोन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टॉइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, नैथन लायन, पीटर सिडल, रिचर्ड्सन, जेसन बेहरनडॉर्फ.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi