S M L

भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज : सीरीज शुरू होने से पहले ही लगा मेजबान टीम को झटका

श्रीलका के कप्तान दिनेश चंडीमल हुए पहले टेस्ट से बाहर!

FP Staff Updated On: Jul 21, 2017 03:22 PM IST

0
भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज : सीरीज शुरू होने से पहले ही लगा मेजबान टीम को झटका

श्रीलंका में पहला टेस्ट शुरू होने से पहले ही भारत के लिए अच्छी खबर आई है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लंका के दिनेश चंडीमल कप्तान गॉल टेस्ट में नहीं खेल सकेंगे. 26 जुलाई से शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले श्रीलंकाई टीम के लिए यह एक तगड़ा झटका है. चंडीमल को हाल ही में श्रीलंका की टेस्ट टीम के कप्तान नियुक्त किया गया था. दरअसल दिनेश चंडीमल निमोनिया से पीड़ित हैं और अस्पताल में भर्ती हैं.

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 26 जुलाई से होगी. दोनों टीमों के बीच सीरीज का पहला मैच गॉल में खेला जाएगा. और अगर इन रिपोर्ट्स के मुताबिक वह टेस्टनहीं खेल सके तो उनकी जगह श्रीलंकाई टेस्ट टीम की कमान उपुल थरंगा के हाथों में होगी.

आपको बता दें कि हाल ही में एंजेलो मैथ्यूज के श्रीलंकाई टीम की कप्तानी से इस्तीफ़ा देने के बाद उपुल थरंगा को सीमित ओवरों की क्रिकेट का कप्तान नियुक्त किया गया था, और  दिनेश चंडीमल को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया था, लेकिन अब उनकी गैरमौजूदगी में उपुल थरंगा टेस्ट टीम की कप्तानी संभालेंगे.

आपको बता दें कि हाल ही में जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली हार के बाद श्रीलंका ने इकलौते टेस्ट में जिम्बाब्वे पर रिकॉर्ड तोड़ जीत दर्ज की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi