S M L

भारत-श्रीलंका प्रैक्टिस मैच पहला दिन: कुलदीप यादव का शानदार प्रदर्शन, 187 पर ऑल आउट हुई श्रीलंका

कुलदीप ने 6.4 ओवर की गेंदबाजी में 14 रन देकर 4 अहम विकेट चटकाए

Updated On: Jul 21, 2017 09:37 PM IST

FP Staff

0
भारत-श्रीलंका प्रैक्टिस मैच पहला दिन: कुलदीप यादव का शानदार प्रदर्शन, 187 पर ऑल आउट हुई श्रीलंका

भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट मैच 4 दिन बाद शुरू होने है. इस मैच के शुरू होने से पहले दोनों ही टीम के खिलाड़ी प्रैक्टिस मैच खेल रहे है.

एक ओर पहले बैटिंग करते हुए जहाँ श्रीलंकाई टीम 187 रन बनाकर आल आउट हो गई वहीं अब भारतीय टीम बल्लेबाज़ी करने क्रीज़ पर उतरी है.श्रीलंका की टीम की तरफ से धनुष्का गुणातिलका ने सबसे ज्यादा 74 रन बनाए वहीं लाहिरू थिरिमन्ने ने 59 रन का योगदान दिया. भारत की तरफ से कुलदीप यादव ने शानदार प्रदर्शन किया और 4 बल्लेबाजों को आउट किया. कुलदीप ने 6.4 ओवर की गेंदबाजी में 14 रन देकर 4 अहम विकेट चटकाए.

दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 30 ओवर में 3 विकेट गंवा कर 135 रन बना लिए हैं. विराट कोहली (34 रन) और अजिंक्य रहाणे (30 रन) क्रीज पर मौजूद हैं.

भारत को पहले ही ओवर में अभिनव मुकुंद के रूप में झटका लगा. जब वो विश्वा फर्नांडो की गेंद पर बिना खाता खोले ही बोल्ड हो गए. मुकुंद के बाद बल्लेबाजी के लिए आए चेतेश्वर पुजारा भी कुछ खास नहीं कर पाए और 14वें ओवर में फर्नांडो की गेंद पर बोल्ड हो गए.

पुजारा 12 रन बनाकर आउट हुए. तीसरा विकेट लोकेश राहुल का रहा. जो 22वें ओवर की तीसरी गेंद पर एलबीडब्लू आउट करार दिए गए. राहुल 54 रन बनाकर आउट हुए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi