S M L

भारत श्रीलंका तीसरा टेस्ट: मैदान पर उतरी श्रीलंका की टीम में हैं एक ही कॉलेज के चार खिलाड़ी

श्रीलंका की ओर से मैदान पर उतरे पूर्व कप्तान और अनुभवी एंजेलो मैथ्यूज, सलामी बल्लेबाजों दिमुथ करूणारत्ने और सदीरा समरविक्रम के अलावा बल्लेबाज रोशन सिल्वा इस कालेज के छात्र रहे हैं

Updated On: Dec 02, 2017 01:05 PM IST

Bhasha

0
भारत श्रीलंका तीसरा टेस्ट: मैदान पर उतरी श्रीलंका की टीम में हैं एक ही कॉलेज के चार खिलाड़ी

श्रीलंका के सेंट जोसेफ कालेज के लिए आज का दिन काफी गौरवशाली रहा जब भारत के खिलाफ यहां फिरोजशाह कोटला मैदान पर तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट में उसके चार खिलाडियों को एक साथ अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला.

श्रीलंका की ओर से मैदान पर उतरे पूर्व कप्तान और अनुभवी एंजेलो मैथ्यूज, सलामी बल्लेबाजों दिमुथ करूणारत्ने और सदीरा समरविक्रम के अलावा बल्लेबाज रोशन सिल्वा इस कालेज के छात्र रहे हैं. यह पहला मौका है जब श्रीलंका की टेस्ट टीम में एक ही कॉलेज के चार खिलाडी खेल रहे हैं.

रोशन सिल्वा अपने करियर का पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं और आज बल्लेबाजी कोच तिलन समरवीरा ने उन्हें टेस्ट कैप सौंपी.

मैथ्यूज, करूणारत्ने और समरविक्रमा अब तक उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं लेकिन अब यह देखना होगा कि दिल्ली में यह चौकड़ी क्या रंग जमाती है.

नागपुर में दूसरे टेस्ट में श्रीलंका पर  पारी और 239 रन की  जीत दर्ज करके टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है. दोनों टीमों के तीसरा टेस्ट दिल्ली में है.यह ड्रॉ भी होता है को भी भारतीय टीम यह सीरीज जीत जाएगी. इस सीरीज में जीत से साथ ही यह भारत की लगातार नौंवीं सीरीज जीत होगी. टेस्ट क्रिकेट में अब तक  ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमों ने ही यह कारनामा करने में कामयाबी हासिल की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi