S M L

सहवाग की मानें तो वनडे सीरीज में कोहली को काबू में रखेंगे धोनी...

वनडे क्रिकेट में कोहली के पास धोनी का साथ है, वह कोहली की गलतियों को तुरंत पकड़कर उन्हें आगाह कर देते हैं, टेस्ट मैचों में ऐसा नहीं था- सहवाग

FP Staff Updated On: Jan 31, 2018 08:48 PM IST

0
सहवाग की मानें तो वनडे सीरीज में कोहली को काबू में रखेंगे धोनी...

टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की हार के बाद अब बारी वनडे सीरीज की है. गुरुवार से डरबन में पहले वनडे मुकाबले के साथ ही छह मैचों की वनडे सीरीज का आगाज हो जाएगा. टेस्ट सीरीज में भारत ने तीसरे टेस्ट में भले ही जीत हासिल कर ली हो लेकिन पहल दो टेस्ट में भारत को मुंहकी खानी पड़ी थी.

इन दो टेस्ट मैचों में भारत की हार के बाद पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के निशाने पर कप्तान कोहली आ गए थे. सहवाग ने कोहली की रणनीति और टीम सेलेक्शन को आड़े हाथों लेते हुए यहां तक कह दिया था कि अगर कोहली रन नहीं बनाते तो उन्हें खुद को ड्रॉप करना चाहिए.

अब जबकि वनडे सीरीज का आगाज हो रहा है तो सहवाग का मानना है कि वनडे स्क्वॉयड में धोनी की मौजूदगी कप्तान कोहली को काबू में रखेंगी. एक टीवी चैनल से बात करते हुए सहवाग ने कहा है ‘ वनडे क्रिकेट में कोहली के पास धोनी का साथ है. वह कोहली की गलतियों को तुरंत पकड़कर उन्हें आगाह कर देते हैं. टेस्ट मैचों में ऐसा नहीं था. मैदान पर आप उन्हें कोहली को सलाह देते हुए और फील्ड सेट करते हुए देखेंगे.’

सहवाग की यह बात के तरह से वाजिब भी है. मैदान पर इससे पहले भी कई बार धोनी को कोहली के सलाहकार की भूमिका में देख गया है. देखना होगा कि कोहली वनडे सीरीज में धोनी की मौजूदगी का फायदा उठा पाते हैं या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi