S M L

भारत-साउथ अफ्रीका क्रिकेट : अंतिम तीन वनडे मैचों के लिए एबी डिविलियर्स की टीम में वापसी

हालांकि डिविलियर्स का शनिवार को वांडरर्स में होने वाले चौथे वनडे मैच में खेलना अभी तय नहीं

Updated On: Feb 08, 2018 09:53 PM IST

FP Staff

0
भारत-साउथ अफ्रीका क्रिकेट : अंतिम तीन वनडे मैचों के लिए एबी डिविलियर्स की टीम में वापसी

अनुभवी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स भारत के खिलाफ अंतिम तीन वनडे मैचों के लिए साउथ अफ्रीका की टीम में वापसी हो गई है. हालांकि उनका शनिवार (10 फरवरी) को वांडरर्स में होने वाले चौथे वनडे मैच में खेलना अभी तय नहीं है. उनके खेलने पर फैसला शुक्रवार के अभ्यास के बाद लिया जाएगा. मौजूदा टीम में यही एक बदलाव किया गया है.

एबी डिविलियर्स दाएं हाथ की तर्जनी अंगुली में चोट के कारण पहले तीन मैचों से बाहर हो गए थे. ये चोट उन्हें भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में लगी थी. एबी डिविलियर्स जिन शुरुआती वनडे मैचों में नहीं खेले थे, उनमें साउथ अफ्रीका को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था.

अगर एबी डिविलियर्स फिट घोषित कर दिए जाते हैं तो इससे साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी को बल मिलेगा. क्योंकि मेजबान टीम के पास कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव को कोई जवाब नहीं हे. युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी इस सीरीज में अब तक 21 विकेट ले चुकी है. साउथ अफ्रीका की टीम छह मैचों की सीरीज में 0-3 से पीछे है.

टीम इस प्रकार है : ऐडन मार्करम (कप्तान), हाशिम अमला, एबी डिविलियर्स, जेपी डुमिनी, इमरान ताहिर, डेविड मिलर, मोर्नी मोर्केल, क्रिस मॉरिस, लुंगी एंगिडी, एंडिले फेहलुकवायो, कैगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी, खाया जोंडो, फरहान बेहरदीन और हेनरिक क्लासन.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi