S M L

अब ईडन गार्डंस से भी हटेंगी पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तस्वीरें!

क्रिकेट ऐसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष सोरव गांगुली जल्द ले सकते हैं फैसला

Updated On: Feb 24, 2019 10:05 AM IST

FP Staff

0
अब ईडन गार्डंस से भी हटेंगी पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की तस्वीरें!

पूर्व भारतीय कप्तान और बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शनिवार को कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर पाकिस्तान के क्रिकेटरों की तस्वीरों को ईडन गार्डंस से हटाने के बारे में फैसला जल्द किया जाएगा.

गांगुली ने यह टिप्पणी भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के ईडन गार्डंस के बाहर प्रदर्शन करने के बाद की प्रदर्शनकारी स्टेडियम की दीवारों से पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान सहित वहां के अन्य क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटाने की मांग कर रहे थे. गांगुली से जब तस्वीरें हटाने के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘हम इस पर काम कर रहे हैं. इस पर जल्द ही फैसला होगा.’

विदर्भ, पंजाब और राजस्थान क्रिकेट संघों ने पहले ही पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को हटा दिया है. गांगुली ने इससे पहले पाकिस्तान के साथ हर तरह के क्रिकेट संबंध तोड़ने की वकालत की थी. उन्होंने कहा था कि आगामी विश्व कप में पाकिस्तान से नहीं खेलने पर भारतीय टीम के अभियान पर खास असर नहीं पड़ेगा.

इस मसले पर गांगुली अपने साथ ख्लाड़ी सचिन तेंदुलकर से भी अलग राय रखतते हैं. उनका कहना है कि पाकिस्तान के साथ सभी खेल संबंध खत्म होने चाहिए. उन्होंने कहा कि सचिन तो वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ दो पॉइंट्स ही चाहते है लेकिन वह तो वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं. साथ ही गांगुली ने इस मुद्दे पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के उस बयान का भी समर्थन किय जिसमें उन्होंने भारत सरकार और बीसीसीआई के साथ खड़े रहने की बात कही थी.

(इनपुट भाषा)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi