S M L

India in Australia: तो अब इस बात के लिए ट्रोल हो गए कप्तान कोहली...

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर प्रैक्टिस मुकाबले के दौरान कोहली की इस तस्वीर ने कर दिया फैंस को गुस्सा

Updated On: Nov 30, 2018 10:08 AM IST

FP Staff

0
India in Australia: तो अब इस बात के लिए ट्रोल हो गए कप्तान कोहली...

ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज से पहले खेले जा रहे इकलौते प्रैक्टिस मुकाबले में कप्तान कोहली आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं. हालांकि मैच में तो उन्होंने अर्द्धशतक जड़ दिया है लेकिन उनकी आलोचना की वजह कुछ और है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के लिये टास के समय हाफ-पैंट पहनने के लिये क्रिकेट प्रशंसकों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. इस मैच को फर्स्ट क्लास मैच का दर्जा नहीं दिया गया है. बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल पर टॉस के समय की फोटोग्राफ पोस्ट की हुई है जिसमें कोहली टास के समय सीए एकादश के कप्तान सैम वाइटमैन के साथ शार्ट्स पहने हुए हैं प्रशंसकों ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर कोहली के इस कदम की आलोचना की और इसे अपमानजक करार दिया गया है. एक ने तो इस बात का भी जिक्र किया कि भारत के महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने इस साल के शुरू में एशिया कप में पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमां की आलोचना की थी क्योंकि उन्होंने अपनी कैप उचित तरीके से नहीं पहनी हुई थी.

ट्विटर हैंडल पर वीजी48 ने लिखा, ‘विराट कोहली का यह बुरा रवैया दर्शाता है कि वह खेल का और इस विरासत का सम्मान नहीं करता कि बीसीसीआई, आईसीसी और अन्य क्रिकेट सदस्य इसके बारे में ऐसा क्यों सोचते हैं. सुनील गावस्कर ने पाकिस्तान के एक खिलाड़ी की आलोचना की थी क्योंकि उसने ठीक तरह से कैप नहीं पहनी थी. विराट कोहली क्या दिखाना चाह रहे हैं.’

एक ने लिखा, ‘यह शर्मनाक और अपमानजनक है. ऐसा भी समय था जब कप्तान टास के समय ब्लेजर पहना करते थे। यह बर्ताव शर्मनाक है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi