S M L

IND vs AUS: विराट कोहली को मिला रावलपिंडी एक्सप्रैस का साथ!

ऑस्ट्रेलिया में विराट कोहली के अग्रेशन को लेकर छिड़ी है बहस

Updated On: Dec 21, 2018 01:10 PM IST

FP Staff

0
IND vs AUS: विराट कोहली को मिला रावलपिंडी एक्सप्रैस का साथ!

भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले दोनों टीमों के ऑनफील्ड व्यवहार को काबू में रखने को लेकर खूब चर्चा हो रही थी. लेकिन पर्थ टेस्ट के बाद कप्तान कोहली के कंगारू कप्तान टिम पेन के साथ हुए विवाद और फिर उनकी छींटाकशी पर अब खेल से ज्यादा बहस हो रही है.

पर्थ टेस्ट में कोहली के अग्रेशन को लेकर तमाम पूर्व क्रिकेटर भी बंटे हुए हैं. कोई कोहली को ‘मूर्ख’ बता रहा है तो कोई कोहली की इन हरकतों को सामान्य करार दे रहा है. अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी इस बहस में शामिल हो गए हैं.

 

रावलपिंडी एक्सप्रैस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर को भी मैदान पल अपनी गुस्से के लिए जाना जाता था. शोएब अख्तर ने कोहली के पक्ष में ट्वीट करके इस मसले पर अपनी राय रखी है. शोएब का कहना है, ‘ कोहली आज के दौर के महान बल्लेबाजों में से एक है. आक्रामकता इस खेल का अहम हिस्सा है. और खास तौर से तब जब आप ऑस्ट्रेलिया में खेल रहे हों और यह एक लिमिट के भीतर रहे. प्लीज कोहली इसका आनंद उठाने दो.’

शोएब अख्तर ऐसे इकलौते बड़े क्रिकेटर नहीं हैं जो कोहली को बचाव में उतरे हों. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज रहे एलन बॉर्डर ने भी इस मसले पर कोहली को समर्थन किया था और कहा है कि टेस्ट क्रिकेट को जीवंत बनाए रखने के लिए ऐसा छींटाकशी जरूरी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi