S M L

'टीम इंडिया के पास ऑस्ट्रेलिया में पहली बार सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है'

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइकल हसी का बयान

Updated On: Aug 02, 2018 02:18 PM IST

FP Staff

0
'टीम इंडिया के पास ऑस्ट्रेलिया में पहली बार सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है'

कोहली की कप्तानी में घरेलू धरती पर जोरदार कामयाबी हासिल करने के बाद भारतीय टीम अब विदेश में भी जीत के सबसे बड़े टेस्ट के तौर पर इंग्लैंड के साथ सीरीज खेल रही है. इसके बाद इस साल के अंत में भारत को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है जहां अब कभी भी कोई भी भारतीय टीम टेस्ट सीरीज जीतने में नाकाम रही है.

ऑस्ट्रेलिया के ही पूर्व क्रिकेटर माइकल हसी का मानना है कि इस बार टचम इंडिया के पास ऑस्ट्रेलियाई धरती पर जीत हासल करने का सुनहरा मौका है.

दिसंबर-जनवरी में होने वाली चार टेस्ट की सीरीज में भारत को डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की गैरमौजूदगी से कमजोर हुई स्ट्रेलियाई टीम का सामना करना है.हसी ने कर्नाटक प्रीमियर लीग के कार्यक्रम के कहा, ‘मैं ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी को लेकर थोड़ा चिंतित हूं क्योंकि हम अपने दो सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों स्मिथ और वॉर्नर के बिना खेलेंगे. भारत के पास यह आस्ट्रेलिया में अपनी पहली सीरीज जीतने का शानदार मौका है.’

दरअसल वॉर्नर, स्मिथ और कैमरन बेनक्रॉफ्ट को साउथ अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण में उनकी भूमिकाओं के लिए प्रतिबंधित किया गया है.

हसी ने हालांकि कहा कि अगर मिशेल स्टार्क की अगुआई वाला ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण उछाल और तेजी भरी पिचों पर सफल रहता है तो भारत की राह आसान नहीं होगी.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi