S M L

ऑस्ट्रेलिया में भारत को जीत का दावेदार क्यों मानता है यह पूर्व कंगारू गेंदबाज!

भारत ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया में नहीं जीती है टेस्ट सीरीज

Updated On: Nov 20, 2018 10:09 AM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया में भारत को जीत का दावेदार क्यों मानता है यह पूर्व कंगारू गेंदबाज!

भारतीय टीम का दो महीने लंबा ऑस्ट्रेलिया दौरा आधिकारिक रूप से बुधवार को टी20 मुकाबले के साथ शुरू होगा. लेकिन फैंस की निगाहें टी20 सीरीज से ज्यादा टेस्ट सीरीज पर टिकी होगी जिसमें अभी तक किसी भी भारतीय टीम को कामयाबी नहीं मिल सकी है.

अब चूंकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बॉल टेंपरिंग के गुनहगार अपने दो खिलाड़ी स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर पर  तय वक्त से पहले पाबंदी ना हटाने का फैसला किया है. ऐसे में माना जा रहा है इस कमजोर टीम के खिलाफ टीम इंडिया के सीरीज जीतने की संभावना काफी बढ़ गई है.

ऑस्ट्रेलिया के लिए 71 टेस्ट मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी भी मानते हैं यह भारत के लिए सीरीज जीतने का इससे पढ़िया मौका दूसरा नहीं हो सकता है. टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बात करते हुए गिलेस्पी का कहना था, ‘ कोई भी खिलाड़ी अपने देश की टीम के किलाफ भविष्यवाणी नहीं कर सकता है. लेकिन मैं  इतना जरूर कहना चाहता हूं कि यह भारत के लिए सीरीज जीतने का सबसे अच्छा मौका है.

ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया को हराने का ऐसा मौका उन्हें पहले कभी नहीं मिला है. भारत के पास इस वक्त एक जोरदार टीम है और वह इस कारनामे को अंजाम देने का माद्दा रखते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi