विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

टीम इंडिया के लिए रवि शास्त्री ने की 'ब्रेक' की मांग !

सीओए और बोर्ड के सीईओ के साथ वीडियो कॉफ्रेंस के जरिए शास्त्री ने रखी अपनी बात

FP Staff Updated On: Nov 02, 2017 06:56 PM IST

0
टीम इंडिया के लिए रवि शास्त्री ने की 'ब्रेक' की मांग !

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से कहा है कि वह अंतरराष्ट्रीय मैचों का कार्यक्रम बनाते समय खिलाड़ियों के आराम का ध्यान रखे.शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासक कमेटी और बोर्ड के सीईओ राहुल जोहरी से वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये बात करते हुए शास्त्री ने यह अनुरोध रखा.

भारतीय टीम श्रीलंका के लंबे दौरे से लौटी है. जहां उसने सारे नौ के नौ मैच जीते. लेकिन भारतीय टीम को ज्यादा आराम नहीं मिलेगा और 17 तारीख से उसे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज खेलनी है. इसमें पांच वनडे इंटरनेशनल और तीन टी20 मैच खेलने हैं.

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस ने अपने बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से बताया है कि शास्त्री और खिलाड़ी चाहते हैं कि बोर्ड अंतरराष्ट्रीय मैचों को लेकर थोड़ा बेहतर प्रोग्राम बनाए.

बीसीसीआई सूत्रों ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर इतना टाइट है कि न सिर्फ मैच बल्कि सफर भी खिलाड़ियों के शरीर पर असर डालता है. शास्त्री ने हमें इस बारे में विचार करने को कहा है क्योंकि उनका मानना है कि इससे खिलाड़ियों को जल्द रिकवर होने में मदद मिलेगी.

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बीच में अच्छा-खासा गैप लेते हैं और बीसीसीआई को भी ऐसा कार्यक्रम तैयार करना चाहिए जिससे खिलाड़ियों को ठीक-ठाक ब्रेक मिल सके. इससे वह जल्द रिकवर हो पाएंगे. बाकी, जिस तरह बीसीसीआई अपने खिलाड़ियों का ख्याल रख रही है उससे सभी काफी खुश हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi