S M L

भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरा वनडे: बारिश में तो नहीं धुल जाएगा इंदौर वनडे

मध्यभारत के अधिकांश स्थानों पर पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है

Updated On: Sep 23, 2017 12:48 PM IST

FP Staff

0
भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरा वनडे: बारिश में तो नहीं धुल जाएगा इंदौर वनडे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे सीरीज का तीसरा मैच इंदौर में खेला जाना है. इस मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है. पिछले दोनों मैच में भी बारिश ने खलल डाला था.

मध्यभारत के अधिकांश स्थानों पर पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है, जिससे मैच पर भी प्रभाव पड़ सकता है. हालांकि, मौसम विभाग के अधिकारी का मानना है कि रविवार तक मौसम की स्थिति में सुधार आएगा. मौसम विभाग के भोपाल केंद्र के निदेशक इंद्रजीत शर्मा ने कहा, 'अगले 48 घंटों में मौसम में सुधार होगा.

मैच डे-नाइट का होने के कारण शाम को मौसम खुला रहने की संभावना है. इस बीच हालांकि एक या दो बार बारिश की संभावना है, लेकिन यह लंबे समय तक नहीं रहेगी. ओवरों में कुछ कटौती की जा सकती है, लेकिन मैच होने की पूरी संभावना है. आउटफील्ड हालांकि अब भी गीली है, लेकिन विकेट पूरी तरह से सूखा हुआ है.

एमपीसीए के क्यूरेटर समंदर सिंह चौहान ने बताया कि मैदान में जल निकासी की अच्छी प्रणाली होने के कारण मैदान को सुखाने में ज्यादा समय नहीं लगेगा. उन्होंने कहा, 'मैदान के नीचे पानी की निकासी के लिए 12 छोटे-छोटे कुएं बनाए गए हैं और इनमें से प्रत्येक में 60–60 फीट के बोरवेल हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi