विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

भारत ऑस्ट्रेलिया चौथा टेस्ट: चोट के कारण विराट टेस्ट से बाहर

कंधे की चोट से पूरी तरह नहीं उबर पाए विराट

FP Staff Updated On: Mar 25, 2017 08:59 AM IST

0
भारत ऑस्ट्रेलिया चौथा टेस्ट: चोट के कारण विराट टेस्ट से बाहर

भारतीय कप्तान विराट कोहली का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ से धर्मशाला में होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट क्रिकेट मैच से बाहर हो गए हैं. अब उनकी जगह उपकप्तान अजिंक्य रहाणे टीम की कप्तानी करेंगे. इस बेहद कड़ी सीरीज के निर्णायक मैच से पहले भारत पर काफी दबाव बन गया है.

मैदानी जंग और जुबानी जंग के बीच चल रही यह बेहद प्रतिस्पर्धी श्रृंखला अभी 1-1 से बराबरी पर है. लेकिन भारत के लिए निर्णायक मैच से पहले ही भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है.

कप्तान विराट कोहली ने मैच से पहले ही स्वीकार किया था कि वह मैच के लिए शत प्रतिशत फिट नहीं है. क्योंकि अगर वह खेलते हैं तो चोट के बढ़ने का जोखिम रहेगा.

कोहली की चोट ने हाल के समय की इस बेहद रोमांचक श्रृंखला को दिलचस्प बना दिया है. इसका फिनाले धौलाधार पहाड़ियों की गोद में बसे इस एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. यह श्रृंखला अभी तक सच्ची खेल भावना से नहीं खेली गई. मैदान पर झड़प और छींटाकशी से दोनों टीमों के बीच कड़वाहट बढ़ी है.

यहां तक कि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने भी इस दौरान सही भूमिका नहीं निभाई. इस पृष्ठभूमि में यह टेस्ट मैच काफी दिलचस्प बन गया है. कोई भी टीम किसी तरह की कसर नहीं छोड़ेगी. हालांकि वर्तमान हालात में ऑस्ट्रेलिया मैच में दावेदार के रूप में उतरेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi