S M L

भारत ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे: मैच के बीच कोहली से भिड़े स्टोइनिस और वेड

ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान कोहली भड़काने की कोशिश कर रहे थे दोनों खिलाड़ी

Updated On: Sep 21, 2017 06:55 PM IST

FP Staff

0
भारत ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे: मैच के बीच कोहली से भिड़े  स्टोइनिस और वेड

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच मैच नहीं होता जंग होती है. ऐसी जंग जिसमें लड़ाई सिर्फ गेंद और बल्ले से ही नहीं होती जुबानी भी होती है. ऐसे में खिलाड़ियों के बीच नोक-झोंक या बहस आम बात होती है. दोनों देशों के बीच मैच के दौरान मैदान का पारा बेहद गर्म होता है और ऐसी ही नजारा कोलकाता वनडे में भी देखने को मिला. दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी विराट कोहली से भिड़ गए. दरअसल, पारी के 33वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर थे केदार जाधव. स्टोइनिस की गेंद को जाधव खेल नहीं पाए और गेंद विकेटकीपर मैथ्यू वेड के पास चली गई. इस दौरान वेड गेंद को अच्छे से नहीं पकड़ सके और गेंद उनके हाथ में लग गई.

लेकिन कोहली ने इसपर ध्यान नहीं दिया और जाधव को दूसरा रन लेने के लिए कहा. रन पूरा होने के बाद स्टोइनिस कोहली के पास आकर उन्हें कुछ कहते हुए दिखाई दिए. वह कोहली के इस तरह रन लेने से नराज थे.

उसके बाद जब विकेटकीपर मैथ्यू वेड का दर्द कुछ कम हुआ तो वो कोहली से पंगा लेने आ गए. कोहली जब पानी पी रहे थे तो किसी शरारती बच्चे की तरह मैथ्यू वेड दूर खड़े होकर उन्हें टॉन्ट मार रहे थे. पहले तो कोहली उन्हें देखकर हंसने लगे लेकिन फिर उनके पास जाकर उनसे बात करने लगे. दोनों ही खिलाड़ियों ने थोड़ी देर तक बहस की. कोहली का चेहरा देखकर साफ लग रहा था कि वो वेड को उन्हीं की भाषा में अच्छा जवाब दे रहे थे.

साफ दिख रहा था कि वेड और स्टोइनिस कोहली को उकसाने और गुस्सा दिलाने की कोशिश कर रहे थे. दूसरे वनडे में अपने 31वें शतक से मात्र 8 रन से चूक गए और 92 रन बनाकर आउट हो गए. कोहली को कूल्टर नाइल ने बोल्ड कर उनकी पारी का अंत किया. कोहली के आउट होने के बाद धोनी भी सिर्फ (5) रन बनाकर आउट हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi