S M L

Ind vs Aus: बेंगलुरु में नहीं बल्कि विशाखापत्तनम में खेला जाएगा पहला टी20

कार्यक्रम में यह बदलाव का फैसला कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के लिखे गए खत के बाद लिया जा सकता है

Updated On: Feb 02, 2019 03:53 PM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus: बेंगलुरु में नहीं बल्कि विशाखापत्तनम में खेला जाएगा पहला टी20

अगले महीने से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुरू हो रही टी20 सीरीज के कार्यक्रम में बदलाव किया जा सकता है. पांच मैचों की सीरीज का पहला मैच बेंगलुरु में होना था लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक दोनों टीमों के बीच 24 फरवरी को होने वाला पहला टी20 मैच विशाखापत्तनम में खेला जा सकता है. वहीं विशाखापत्तनम में 27 फरवरी को होने वाला टी20 मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा.

कार्यक्रम में इस बदलाव का फैसला कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के लिखे गए खत के बाद लिया जा सकता है. यह खत एसोसिएशन के प्रेसीडेंट संजय एम देसाई ने एसीए जनरल सेकेटरी अरुण कुमार को लिखा है. इस खत में पुलिस कमिश्नर ने साफ किया है कि 24 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाले ऐरो इंडियो शो के चलते वह सुरक्षा के इंतजाम को पुख्ता करने में सक्षम नहीं है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बतौर मुख्य अतिथि मौजूद होंगे. इसके चलते दोनों एसोसिएशन ने मैचों की अदला-बदली करने का फैसला किया है. उन्होंने मेल में लिखा 'उपर दिए कारणों के चलते हम आपको बताना चाहते हैं कि हम भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 जनवरी को पहला टी20 मैच का आयोजन करने में असमर्थ हैं. हम आपसे निवेदन करते हैं कि आप इस बात पर गौर करते हुए विशाखापत्तनम के साथ मैचों के स्थान की अदला-बदली करने की अनुमति दें. '

इस खत का जवाब देते हुए बीसीसीआई के एक्टिंग सेकेटरी अमिताभ चौधरी ने कारणों को सही मानते हुए इसे सीओए की सदस्य डायना इडुल्जी को भेज दिया है. ऑस्ट्रेलिया के भारत दौरे पर दो टी20 और पांच वनडे मैच खेले जाने हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi