S M L

शुरुआत के दो वनडे तय करेंगे कौन जीतेगा सीरीज: रवि शास्त्री

सीरीज 17 सितम्बर को चेन्नई में पहले मुकाबले से शुरु हो रही है

FP Staff Updated On: Sep 15, 2017 11:11 AM IST

0
शुरुआत के दो वनडे तय करेंगे कौन जीतेगा सीरीज: रवि शास्त्री

भारतीय टीम के प्रमुख कोच रवि शास्त्री भारत ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज को लेकर यह बड़ा बयान दिया है. शास्त्री ने  कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले दो मैच सीरीज का फैसला करेंगे. सीरीज 17 सितम्बर को चेन्नई में पहले मुकाबले से शुरु हो रही है.

शास्त्री ने विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज को चुनौतीपूर्ण बताते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैच बहुत महत्वपूर्ण साबित होंगे. हमें शुरुआती दोनों मैच जीतने होंगे और ये दो मैच ही सीरीज का फैसला कर देंगे.

टीम इंडिया के कोच ने कहा, 'भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से सबसे जबरदस्त टक्कर मिलेगी. हमारा गेंदबाजी आक्रमण बहुत मजबूत है और यंगिस्तान में टैलेंट बहुत ज्यादा है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ युवा खिलाडिय़ों को मौका मिलेगा'

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज को बेहद चुनौतीपूर्ण बताते हुए शास्त्री ने कहा, दोनों टीमें कागज पर एक जैसी हैं. ऐसी सीरीज में मुकाबला जबर्दस्त होगा और दोनों टीमें अपना जोर लगाएंगी. अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम बदलाव के दौर में हैं, तो टीम इंडिया भी इस दौरे से गुजर रही है.

भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ की तुलना पर शास्त्री ने कहा, दोनों कप्तानों को देखा जाए तो दोनों एक जैसे हैं. दोनों एक जैसी बल्लेबाजी करते हैं. स्टीव स्मिथ बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी हैं और उनका भारत के खिलाफ स्मिथ का जबरदस्त रिकॉर्ड है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi