विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट: मर्व ह्यूज ने कोहली के लिए अपशब्द कहे

दोनों टीमों के बीच नहीं खत्म हो रही जुबानी जंग

Bhasha Updated On: Mar 30, 2017 01:09 PM IST

0
भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट: मर्व ह्यूज ने कोहली के लिए अपशब्द कहे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी दोनों ओर से जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है.

अब पूर्व तेज गेंदबाज मर्व ह्यूज ने हाल में समाप्त हुई टेस्ट श्रृंखला के दौरान ऑस्ट्रेलिया के वर्तमान और पूर्व टेस्ट क्रिकेटरों के साथ मीडिया के निशाने पर रहे विराट कोहली की आलोचना करते हुए भारतीय कप्तान के लिए अपशब्द का उपयोग किया.

‘डेली टेलीग्राफ’ के अनुसार ह्यूज ने एसईएन रेडियो से कहा, ‘वह (कोहली)  बेहतरीन खिलाड़ी है और ऐसा खिलाड़ी है जिसे आप अपनी टीम में रखना चाहोगे लेकिन दूसरी निगाह से देखने पर आप सोचते हैं कि क्या फ्लॉग (एक ऑस्ट्रेलियाई गाली) है।’

ह्यूज की यह टिप्पणी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हाल में समाप्त हुई श्रृंखला के बाद आई है जिसे भारतीय टीम ने 2-1 से जीता था. इस श्रृंखला के दौरान दोनों टीमों के रिश्ते काफी खराब रहे थे.

ह्यूज ने कहा कि कोहली के न खेलने से शायद दोनों टीमों को फायदा ही हुआ है क्योंकि शायद आखिरी टेस्ट में भारतीय स्टार बल्लेबाज काफी ज्यादा आक्रामक रवैया दिखाते. इससे पहले भी ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के द्वारा भारतीय कप्तान विराट कोहली की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से की गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi