विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

दूसरे वनडे से पहले सौरव गांगुली ने दी ऑस्ट्रेलिया टीम को खुशखबरी

गांगुली ने कहा, कोलकाता की पिच पर उछाल रहेगा और यहां तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी

FP Staff Updated On: Sep 18, 2017 06:37 PM IST

0
दूसरे वनडे से पहले सौरव गांगुली ने दी ऑस्ट्रेलिया टीम को खुशखबरी

दूसरे वनडे के लिए भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें कोलकाता पहुंच गई हैं. दोनों देशों के बीच दूसरा वनडे मैच 21 सितंबर को ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा.

माना जा रहा है ईडन गार्डन्स की विकेट तेज गेंदबाजों को मदद देगी और पिच पर हरी घास भी है. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के पास दूसरे वनडे को जीतकर सीरीज में वापसी करने का शानदार मौका होगा. भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इस बात की जानकारी दी. गांगुली ने कहा, 'कोलकाता की पिच पर उछाल रहेगा और यहां तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी. ये पिच चेन्नई की पिच से बिल्कुल अलग रहेगी.'

पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 4 तेज गेंदबाजों को खिलाया था जिसमें कूल्टर नाइल ने शानदार गेंदबाजी की थी और 3 खिलाड़ियों को आउट किया था. कोलकाता की पिच पर हरी घास है और पिच पर उछाल भी है.

इस लिहाज से कोलकाता की पिच ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित हो सकती है और उनकी टीम के पास वापसी का सुनहरा मौका होगा. दूसरे वनडे के लिए दोनों टीमें कोलकाता पहुंच गई हैं और मंगलवार से ट्रेनिंग शुरू कर सकती हैं

पहले मैच में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को शुरू में परेशान किया था और भारत के 3 विकेट सिर्फ 11 रन पर ही गिरा दिए थे. इसके बाद भी तेज गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी जारी रखते हुए भारत की आधी पारी 100 रनों के भीतर ही समेट दी थी.

पहले वनडे में भारत के 7 विकेट गिरे थे जिसमें से 6 विकेट तेज गेंदबाजों ने लिए थे. ऐसे में अगर ईडन गार्डन्स की पिच तेज गेंदबाजों के लिए मददगार साबित होती है तो भारत के ऑस्ट्रेलियाई पेस बैट्री से निपटना आसान नहीं रहेगा. आपको बता दें कि पहले वनडे मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 26 रनों से हरा दिया था. भारत ने इस जीत के साथ ही सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi