S M L

भारत-ऑस्ट्रेलिया चौथा टेस्ट, दूसरा दिन: क्या होनी चाहिए भारत की रणनीति?

दूसरे दिन बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर खड़ा करना होगा

Updated On: Mar 26, 2017 08:58 AM IST

FP Staff

0
भारत-ऑस्ट्रेलिया चौथा टेस्ट, दूसरा दिन: क्या होनी चाहिए भारत की रणनीति?

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे टेस्ट के पहले दिन भारतीय गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बलबूते ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी मजह 300 रन पर सिमट गई. भारत की तरफ से अपना पहला टेस्ट खेल रहे चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने 4 विकेट लिए. वहीं ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ ने सीरीज में एक और शतक लगाया और 111 रन की पारी खेली.

अब दूसरे दिन भारतीय टीम की रणनीति काफी साफ होनी चाहिए. सबबसे पहले भारतीय ओपनर्स को एक दमदार शुरुआत देनी होगी. क्योंकि इस मैच में भारतीय टीम एक बल्लेबाज कम लेकर खेल रही है. वह बल्लेबाज भी कोई और नहीं विराट कोहली है. इसके बाद पुजारा से उसी तरह की पारी की उम्मीद होगी जैसी उन्होने रांची में किया था. इस मैच के कप्तान रहाणे को भी पुरानी नाकामी को भूल कर बड़ा स्कोर बनाना होगा.

वहीं निचले क्रम के बल्लेबाजों में साहा और जडेजा ने तो रन बनाए है लेकिन गेंद की तरह अश्विन ने बल्ले से भी थोड़ा निराश किया है. अब दूसरे दिन भी धर्मशाला की पिच बल्लेबाजों के मददगार देगी. हालांकि शुरुआती कुछ घंटों में तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी लेकिन अगर भारतीय टीम ने वह समय निकाल लिया तो वह बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi