S M L

भारत- न्यूजीलैंड तीसरा वनडे: कानपुर पहुंची दोनों टीमें

29 अक्टूबर को ग्रीन पार्क में खेला जाएगा तीसरा मुकाबला

Updated On: Oct 26, 2017 08:04 PM IST

FP Staff

0
भारत- न्यूजीलैंड तीसरा वनडे: कानपुर पहुंची दोनों टीमें

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें 29 अक्टूबर का ग्रीन पार्क में खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी वनडे मैच के लिये कड़ी सुरक्षा के बीच कानपुर पहुंच गई. दोनों टीमों का रोली टीका लगाकर और केसरिया अंगवस्त्र व फूल देकर परंपरागत ढंग से स्वागत किया गया.

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के निदेशक मीडिया मैनेजर एए खान तालिब ने बताया, ‘भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आज दोपहर विशेष विमान से लखनऊ के अमौसी हवाईअड्डे पर उतरी, फिर वहां से अलग अलग बसों से कानपुर के एकलौते पांच सितारा होटल पहुंची.’ होटल में खिलाड़ियों का स्वागत भव्य तरीके से किया गया, किसी ने भी मीडिया से बात नहीं की

यूपीसीए के निदेशक एस के अग्रवाल ने भाषा को बताया, ‘खिलाड़ियों, उनके सहयोगी स्टाफ और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारियों के लिये होटल के 90 से अधिक कमरे बुक किये गए हैं. इस दौरान होटल में किसी भी बाहरी व्यक्ति का प्रवेश वर्जित कर दिया गया है.’ अग्रवाल के मुताबिक ग्रीन पार्क को सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया गया है.

वहां पर दोनों टीमें केवल अभ्यास करने जाएंगी. तालिब के मुताबिक निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शुक्रवार को भारतीय टीम शाम के समय अभ्यास करेगी और 28 अक्टूबर को दोनो टीमें ग्रीन पार्क में अभ्यास करेंगी.

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में ये आखिरी इंटरनेशनल मैच होगा. इसके बाद लखनऊ के इकाना स्टेडियम में इंटरनेशनल मुकाबले होंगे. जिसे भारत के सर्वश्रेष्ठ स्टेडियमों में से एक बताया जा रहा है. न्यूजीलैंड और टीम इंडिया 27 और 28 अक्टूबर को प्रैक्टिस करेंगी, जबकि टीम इंडिया रात में अभ्यास करेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi