S M L

2nd unofficial Test : बारिश के खलल के बाद ड्रॉ की तरफ बढ़ा दूसरा टेस्ट

दक्षिण अफ्रीकी टीम ने तीन विकेट पर 219 रन से आगे खेलना शुरू किया लेकिन दिन का खेल खत्म होने से पहले 75 रन के अंदर उनके चार विकेट गिर गए

Bhasha Updated On: Aug 12, 2018 07:44 PM IST

0
2nd unofficial Test : बारिश के खलल के बाद ड्रॉ की तरफ बढ़ा दूसरा टेस्ट

भारत ए और दक्षिण अफ्रीका ए के बीच अलूर में खेले जा रहे दूसरे चार दिवसीय अनधिकृत टेस्ट क्रिकेट मैच का तीसरा दिन आज बारिश से प्रभावित रहा जिसमें 33 ओवर से भी का का खेल हुआ और इस दौरान भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका के चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर मैच में वापसी की.

बारिश के कारण तीसरे दिन का खेल अपने निर्धारित समय 9:30 की जगह लंच के बाद 12:10 बजे शुरू हुआ. दक्षिण अफ्रीकी टीम ने तीन विकेट पर 219 रन से आगे खेलना शुरू किया लेकिन दिन का खेल खत्म होने से पहले 75 रन के अंदर उनके चार विकेट गिर गए. दक्षिण अफ्रीका ए का स्कोर सात विकेट पर 294 रन है और टीम पहली पारी के आधार पर अब भी भारत ए से 51 रन पीछे है. मैच में अब एक दिन का खेल बचा है ऐसे में इस मैच के ड्रा होने की प्रबल संभावना है.

शनिवार के नाबाद बल्लेबाज रुडी सेकेन्ड (47) और रासी वेन डर डुसेन (22) की 70 रन की साझेदारी को अंकित राजपूत (42 रन पर दो विकेट) ने तोड़ा. राजपूत ने डुसेन को आउट करने के बाद सेकेन्ड को भी पवेलियन भेजा. इसके बाद जयंत यादव (65 रन पर एक विकेट) और डवेन प्रीटोरियस (10) और मोहम्मद सिराज (58 रन पर दो विकेट) ने कप्तान डेन पीट (22) का विकेट लेकर मैच में भारत की वापसी कराई. अंपायरों ने जब तीसरे दिन के खेल की समापन की घोषणा की उस समय सेनुराम मुथुस्वामी 23 रन बनाकर खेल रहे थे. भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi