S M L

IND A vs NZ A: विल यंग की कप्‍तानी पारी ने न्‍यूजीलैंड की करवाई वापसी

पहले दिन स्‍टंप होने तक न्‍यूजीलैंड ए ने पांच विकेट के नुकसान पर 221 रन बना लिए

Updated On: Nov 23, 2018 04:02 PM IST

FP Staff

0
IND A vs NZ A: विल यंग की कप्‍तानी पारी ने न्‍यूजीलैंड की करवाई वापसी

कप्तान विल यंग (नाबाद 117) की शतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ए ने भारत ए के खिलाफ दूसरे अनौपचारिक टेस्ट मैच के पहले दिन स्‍टंप होने तक पांच विकेट के नुकसान पर 221 रन बना लिए.

दिन का खेल समाप्त होने के समय यंग के साथ थीओ वैन वोर्कोम (32) क्रीज पर मौजूद थे. दोनों अब तक छठे विकेट के लिए 80 रन जोड़ चुके हैं. यंग ने 266 गेंद की नाबाद पारी में 12 चौके और दो छक्के की मदद से 117 रन बनाए.

टॉस जीतकर भारत ने मेजबान को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍यौता दिया. मैच के 14 ओवर के बाद सलामी बल्लेबाज हैमिश रदरफोर्ड रिटायर हर्ट हो गए. उस समय टीम का स्कोर 25 रन था. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए टिम सीफेर्ट (16) को नवदीप सैनी (66 रन पर एक विकेट) ने चलता किया. रजनीश गुरबानी (36 रन पर दो विकेट) ने ग्लेन फिलिप (07) का विकेट लिया तो वही मोहम्मद सिराज (26 रन पर दो विकेट) ने राचिन रविंद्र (16) और कैम फ्लेचर (शून्य) को आउट कर न्यूजीलैंड ए को चौथा झटका दिया.

100 रन पर चार अहम विकेट गिरने के बाद न्‍यूजीलैंड को 141 रन पर ब्रेसवेल (09 के रूप में पांचवां झटका लगा. गुरबानी ने ब्रेसवेल को बोल्‍ड करने मेजबान को संकट में डाल दिया. इसके बाद यंग और वोर्कोम ने संभल कर बल्लेबाजी करते हुए टीम को कोई नुकसान नहीं पहुंचने दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi