S M L

IND A vs NZ A, 3rd Unofficial test: बारिश के चलते धुला चौथे दिन का खेल, मैच हुआ ड्रॉ

सोमवार को लगातार हो रही बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी

Updated On: Dec 03, 2018 03:21 PM IST

FP Staff

0
IND A vs NZ A, 3rd Unofficial test: बारिश के चलते धुला चौथे दिन का खेल, मैच हुआ ड्रॉ

भारत ए और न्यूजीलैंड ए के बीच तीसरे अनधिकृत टेस्ट के चौथे और आखिरी दिन बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी जिससे मैच ड्रॉ रहा. पिछले दोनों मैच भी ड्रॉ रहे थे.

आर समर्थ (27) और अंकित बावने (पांच) रविवार को उस समय क्रीज पर थे जब भारत ने दूसरी पारी में एक विकेट पर 38 रन बना लिए थे. सोमवार को लगातार हो रही बारिश के कारण एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. इससे पहले कैम फ्लेचर ने 103 रन बनाकर न्यूजीलैंड ए को पहली पारी में 75 रन की बढ़त दिलाई.

भारत के पहली पारी के 323 रन के जवाब में न्यूजीलैंड ए ने 398 रन बनाए थे. कृष्णप्पा गौतम ने छह विकेट लिए. भारत अब तीन अनऑफिशियल वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा जो सात दिसंबर को माउंट माउंगानुइ में शुरू होगी.

इससे पहले रविवार को भारत ए ने ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम के छह विकेट के शानदार प्रदर्शन से रविवार को यहां तीसरे अनधिकृत टेस्ट में न्यूजीलैंड ए को पहली पारी में 398 रन पर आउट कर दिया था. तीस वर्षीय गौतम ने 46.4 ओवर में 139 रन देकर छह विकेट चटकाए.

तीसरे दिन स्टंप तक भारत ए ने 14 ओवर में एक विकेट गंवाकर 38 रन बना लिए थे. रविकुमार समर्थ 27 और अंकित बावने पांच रन बनाकर क्रीज पर डटे थे. अभिमन्यु ईश्वरन सातवें ओवर में आउट हो गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi