S M L

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ इंडिया ए से रोहित शर्मा को आराम

न्‍यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले चार दिवसीय टेस्‍ट मैच के लिए भारत ए में रोहित शर्मा को शामिल किया गया था

Updated On: Nov 13, 2018 08:00 PM IST

FP Staff

0
न्‍यूजीलैंड के खिलाफ इंडिया ए से रोहित शर्मा को आराम

शानदार लय के चल रहे भारत के रोहित शर्मा को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद न्‍यूजीलैंड के खिलाफ पहले चार दिवसीय मैच में भारत ए की ओर से खेलना था. लेकिन बीसीसीआई की मेडिकल की सलाह के बाद रोहित शर्मा को आराम दे दिया गया है. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने टीम मैनजमेंट और सलेक्‍शन कमेटी से परामर्श लेकर रोहित को आराम देने का फैसला किया.

यह फैसला हाल ही में उनके कार्यभार को देखते हुए भी लिया गया है. अब रोहित भारत की टी20 टीम के साथ 16 नवंबर को ऑस्‍ट्रेलिया के लिए रवाना होंगे. भारत ए को न्‍यूजीलैंड ए के खिलाफ 16 नवंबर से तीन चार दिवसीय टेस्‍ट मैचों की सीरीज और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. वहीं टीम इंडिया 21 नवंबर से टी20 मैच के साथ अपने ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अभियान का आगाज करेगी. भारत के सलामी बल्‍लेबाज रोहित को न्‍यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले टेस्‍ट मैच के लिए टीम में जगह दी गई थी, जिसकी अगुआई अजिंक्‍य रहाणे कर रहे हैं.

 

सीमित ओवर के खेल रोहित ने हाल ही में सभी को काफी प्रभावित किया है. वेस्‍टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा ने टीम इंडिया की अगुआई करते हुए 30 जीत दिलाई थी. यहीं नहीं रोहित ने रोहित ने बतौर कप्‍तान खेले गए 12 टी20 मैचों में अपनी 11वीं जीत हासिल की थी. वेस्‍टइंडीज के खिलाफ लखनउ में खेले गए दूसरे टी20 मैच में रोहित ने टी20 करियर का चौथा शतक जड़ा था

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi