S M L

India A vs England Lions: मधुमक्खियों के हमले से घायल हुए दर्शक, खुद को बचाने के लिए दौड़े द्रविड़, देखिए VIDEO

India A vs England Lions: India और England के बीच मैच के दौरान मधुमक्खियां स्टेडियम में आ गई, जिस कारण करीब 15 मिनट तक खेल को रोकना पड़ा

Updated On: Jan 31, 2019 06:59 PM IST

FP Staff

0
India A vs England Lions: मधुमक्खियों के हमले से घायल हुए दर्शक, खुद को बचाने के लिए दौड़े द्रविड़, देखिए VIDEO

इंग्लैंड लॉयंस और इंडिया ए के बीच खेले जा रहे पांच मैचों की वनडे सीरीज के चौथे मैच में मधुमक्खियों में हमला बोल दिया, जिस कारण करीब 15 मिनट तक खेल को रोकना पड़ा. हालांकि इस मैच हमले में दोनों टीमों के खिलाड़ी तो सुरक्षित है, लेकिन कई दर्शके मधुमक्खियों का शिकार बन गए. मधुमक्खियों का हमला इंग्लैंड ए की पारी के 28वें ओवर में हुआ. तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम के खेले गए इस मैच में मधुमक्खियों के हमले में कुछ दर्शक घायल हो गए और उन्हें उसी वक्त हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. हालांकि किसी भी दर्शक को कोई गंभीर चोट नहीं आई है.

मधुमक्खियों ने जैसे ही हमला किया, कुछ दर्शके स्टेडियम के वेस्ट स्टैंड की खाली जगह पर चले गए और मधुमक्खियों पर पथराव शुरू कर दिया. मधुमक्खियों हालांकि फील्ड में नहीं गई, लेकिन स्टेडियम में घूम रहे भारत ए कोच राहुल द्रविड़ अपनी सुरक्षा के लिए दौड़ लगाई पड़ी. 15 मिनट खेल रोकने के बाद सुरक्षा उपायों को लागू किए जाने के बाद ही फिर से शुरू किया गया. वहीं दर्शकों को भी स्टेडियम के पश्चिम स्टैंड से पूर्व की ओर भेजा गया. इसके बाद भारत ने इंग्लैंड ए को 221 रन पर ही रोक दिया था. जवाब ने भारत ने 21 गेंद शेष रहते ही चार विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाकर छह विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi