S M L

ICC Cricket World Cup: क्यों सौरव गांगुली मान रहे हैं टीम इंडिया को सबसे आगे!

भारत के बैटिंग ऑर्डर को दुनिया का सबसे कबिल बैटिंग ऑर्ड मानते हैं गंगुली

Updated On: Jan 29, 2019 03:31 PM IST

FP Staff

0
ICC Cricket World Cup: क्यों सौरव गांगुली मान रहे हैं टीम इंडिया को सबसे आगे!

ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज में टीम इंडिया को मिली जीत के बाद माना जा रहा था कि न्यूजीलैंड की टीम भारत को थोड़ा तगड़ा चेलैंज देगी. आईसीसी की वनडे रैंकिंग में तीसरी पोजिशन पर मौजूद कीवी टीम के साथ भारत की एक रोमांचक सीरीज की उम्मीद की जा रही थी लेकिन भारतीय टीम के सामने कीवी टीम अपने घर पर चारों खाने चित हो गई और भारत ने सीरीज में 3-0 सी अजेय बढ़त बना ली.

भारत की इस जीत ने पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को बेहद खुश कर दिया है. गांगुली ने टीम इंडिया की ताकत को गिनाते हुए दावा किया है कि इस साल इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप मे टीम इंडिया का दावा सबसे मजबूत रहेगा.

एक न्यूज चैनल से बात करके हुए भारत को 2003 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचाने वाले कप्तान गांगुली का कहना है, ‘ न्यूजीलैंड में टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है. खास तौर से रोहित और कोहली जिस लय में लगातार बल्लेबाजी कर रहे है वह शानदार है. दुनिया की किसी भी टीम के पास एसा शानदार टॉप ऑर्डर नहीं है. आने वाले वर्ल्ड कप में यह टॉप ऑर्डर दुनिया का बेस्ट टॉप ऑर्डर हो सकता है.’

गांगुली का मानना है कि भारतीय टीम की बल्लेबाजी इस वक्त इतनी मजबूत है कि वह किसी भी टारगेट का कामयाबी के साथ पीछा करने का माद्दा रखती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi