S M L

Ind vs WI: रोहित के साथ रहते कोई लक्ष्य नहीं है मुश्किल - कोहली

रोहित और कोहली की रिकॉर्ड साझेदारी ने भारत को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में जीत हासिल की

Updated On: Oct 22, 2018 09:57 AM IST

Bhasha

0
Ind vs WI: रोहित के साथ रहते कोई लक्ष्य नहीं है मुश्किल - कोहली
Loading...

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने रविवार को उपकप्तान रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि मुंबई का यह बल्लेबाज जब लय में होता है तो किसी भी लक्ष्य का पीछा करना आसान हो जाता है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में यहां कोहली (140) और रोहित (नाबाद 152) ने दूसरे विकेट के लिए 246 रन की साझेदारी के दम पर भारत ने 323 रन के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य को 7.5 ओवर में बाकी रहते ही हासिल कर लिया.

कोहली ने कहा, ‘यह काफी अच्छा लगता है, हमारे लिए यह आत्मविश्वास बढ़ाने वाला है. वेस्टइंडीज ने बड़ा स्कोर बनाया था. 320 रन का लक्ष्य चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन हमें पता था की बड़ी साझेदारी कर के इस लक्ष्य को हासिल किया जा सकता है. जब दूसरे छोर पर रोहित हो तो यह ज्यादा मुश्किल नहीं होता है.’

भारतीय कप्तान ने कहा, ‘मैं शीर्ष तीन बल्लेबाजों में ज्यादातर साथ देने वाले बल्लेबाज की भूमिका में रहता हूं क्योंकि रोहित और शिखर धवन तेजी से रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं.’ कोहली को 107 गेंद में 140 रन की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. उन्होंने कहा कि वह बल्लेबाजी का लुत्फ उठा रहे थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi