S M L

सहवाग ने उड़ाया रॉस टेलर का मजाक, टेलर ने हिंदी में ही दिया करारा जवाब

सहवाग ने कहा कि टेलर को दिवाली के ऑर्डर के प्रेशर से निपटना पड़ा था

Updated On: Oct 31, 2017 08:00 PM IST

FP Staff

0
सहवाग ने उड़ाया रॉस टेलर का मजाक, टेलर ने हिंदी में ही दिया करारा जवाब

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने विस्फोटक ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई वनडे में न्यूजीलैंड की टीम को 6 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले रॉस टेलर का मजाक उड़ाया है.

सहवाग के दर्जी बुलाने पर रॉस टेलर ने उन्हें हिंदी में जवाब दिया है, उनके जवाब ने हर किसी को हैरान कर दिया है. रॉस टेलर के जवाब से फैन्स ये सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि उन्होंने इतनी अच्छी हिंदी कैसे बोल ली

रॉस टेलर दुर्भाग्‍यूपर्ण तरीके से 95 के निजी स्‍कोर पर मैच के आखिरी पलों में आउट हुएय सहवाग ने मैच खत्‍म होने पर ‘टेलर’ का मजाक उड़ाते हुए उन्‍हें ‘दर्जी’ कहा. सहवाग ने रॉस टेलर की तारीफ तो की मगर उन्‍हें ट्रोल करते हुए कहा कि उन्‍हें (टेलर) दिवाली के ऑर्डर्स के प्रेशर से निपटना पड़ा था.

सहवाग ने ‘टेलर’ के उपनाम को लेकर पहली बार मजाक नहीं उड़ाया है, उन्‍होंने नंवबर 2016 में भी ऐसा ही किया था जब रॉस टेलर ने गलती से वीरू को टैग कर दिया था. उस समय न्‍यूजीलैंड की टीम भारत के दौरे पर थी.

वीरू ने टेलर के साथ-साथ टॉम लाथम का भी मजाक उड़ाया. टेलर ने न्‍यूजीलैंड को 80 पर 3 विकेट के स्‍कोर से उभारा और शतकवीर लाथम के साथ मिलकर 200 रनों की साझेदारी की.

भारत ने कप्तान विराट कोहली (121) के शतक के दम पर न्यूजीलैंड के सामने 281 रनों का लक्ष्य रखा था. लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड टीम के लिए मार्टिन गप्टिल (32) और कोलिन मुनरो (28) ने पहले विकेट के लिए 48 रनों की साझेदारी की.

जसप्रीत बुमराह की गेंद पर मुनरो इसी स्कोर पर दिनेश कार्तिक के हाथों लपके गए. इसके बाद, कप्तान केन विलियमसन (6) को कुलदीप यादव ने ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं टिकने दिया और केदार जाधव के हाथों कैच आउट करवाया.

100 का आंकड़ा पूरा होने से पहल ही हार्दिक पांड्या नेगुप्टिल के रूप में मेहमान टीम का तीसरा विकेट भी गिरा दिया. गप्टिल को कार्तिक ने कैच आउट किया.

लाथम और टेलर ने इसके बाद बिखरी हुई टीम को अपनी बेहतरीन पारियों के दम पर संभाला और चौथे विकेट के लिए 200 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत की दहलीज पर ला खड़ा किया.

280 के कुल योग पर भुवनेश्वर कुमार ने यजुवेंद्र चहल के हाथों टेलर को आउट कर पवेलियन भेजा. इसके बाद निकोल्स (4) ने लाथम के साथ न्यूजीलैंड को लक्ष्य तक पहुंचाया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi