S M L

IND vs NZ, 4th Odi : मिचेल सेंटनर ने कहा, बीच के ओवरों में विकेट ना ले पाना हमारे लिए मंहगा साबित हुआ

उन्होंने कहा, पहले तीन वनडे मैचों में समस्या योजना की नहीं बल्कि उसको लागू करने की थी

Updated On: Jan 30, 2019 06:03 PM IST

FP Staff

0
IND vs NZ, 4th Odi : मिचेल सेंटनर ने कहा, बीच के ओवरों में विकेट ना ले पाना हमारे लिए मंहगा साबित हुआ

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर का मानना है कि गुरुवार को भारत के खिलाफ हैमिल्टन होने वाले चौथे वनडे मैच में मेजबान टीम सीरीज में वापसी की पूरी कोशिश करेगी. भारत ने 3-0 की अजेय बढ़त के साथ पांच मैचों की सीरीज अपने नाम कर ली है.

इंडिया टुडे के अनुसार चोट से उबर कर हाल ही में न्यूजीलैंड टीम में वापसी करने वाले मिचेल सेंटनर ने चौथे वनडे की पूर्व संध्या पर कहा, ‘उनकी टीम का बीच के ओवरों में विकेट नहीं ले पाना भारत के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में महंगा साबित हुआ है. जिसकी वजह से भारत का मध्य क्रम बड़े स्कोर बनाने में सफल रहा.’ उन्होंने कहा कि पहले तीन वनडे मैचों में समस्या योजना की नहीं बल्कि उसको लागू करने की थी.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ, 4th Odi : फील्डिंग अभ्यास में नए तरीके आजमाने से भारतीय टीम ने कैचिंग में किया है सुधार

सैंटनर ने कहा, ‘हमें पहले दस ओवरों में और यहां तक कि पहले पांच ओवरों में दो विकेट लेने चाहिए. प्रत्येक मैच में उन्होंने बहुत अच्छी शुरुआत की. हमारे लिए बीच के ओवरों में विकेट लेना महत्वपूर्ण है. हमें आक्रामक बने रहना होगा.’  उन्होंने कहा, ‘हम एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ खेल रहे हैं. पर मुझे नहीं लगता कि हमारी टीम उनके मुकाबले कमजोर है. ’

सैंटनर ने कहा कि मुझे लगता है कि भारतीय बल्लेबाजों को आउट होने से फरत है. लेकिन हमें विकेट लेने की कोशिश करनी होगी. पहले तीन मैचों में विराट कोहली, शिखर धवन और रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी की. महेंद्र सिंह धोनी और अंबाती रायुडू ने भी मौका पड़ने पर अच्छी पारियाम खेलीं.

ये भी पढ़ें- Ind vs NZ: क्या अपने 'लकी' मैदान पर भारत के खिलाफ क्लीन स्वीप से बच पाएगा न्यूजीलैंड

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi