S M L

IND vs NZ : हार के बावजूद रोहित शर्मा ने कहा, मुझे खुशी है कि हम अंत तक लड़े

तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से हारने के बावजूद अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन को सराहा है भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने

Updated On: Feb 10, 2019 06:58 PM IST

FP Staff

0
IND vs NZ : हार के बावजूद रोहित शर्मा ने कहा, मुझे खुशी है कि हम अंत तक लड़े

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने हैमिल्टन में तीसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड के हाथों चार रन से हारने के बावजूद अपने खिलाड़ियों के प्रदर्शन को सराहा है. इस हार के बाद भारतीय टीम ने 1-2 से सीरीज गंवा दी.

भारत ने ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक टेस्ट और वनडे द्विपक्षीय सीरीज अपने नाम की और इसके बाद न्यूजीलैंड की सरजमीं पर वनडे में अपनी सबसे बड़ी जीत दर्ज की. टी-20 सीरीज में पहली जीत सोने पर सुहागे की तरह होती, लेकिन मेजबानों ने रविवार को तीसरे और अंतिम मुकाबले में चार रन की रोमांचक जीत हासिल कर भारतीय टीम की उम्मीदों पर पानी फेर दिया.

ये भी पढ़ें- Ind vs NZ: वीडियो में देखें, तिरंगे के प्रति सम्मान के लिए धोनी ने मैदान पर क्या किया

रोहित ने मैच के बाद कहा, 'इस सीरीज के दौरान कई सकारात्मक पहलू रहे. लेकिन कुल मिलाकर खिलाड़ियों ने पूरे दौरे पर अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने कड़ी मेहनत की. खिलाड़ी इस हार से काफी निराश होंगे, लेकिन हमने कई गलतियां भी कीं. फिर भी मुझे खुशी है कि हम अंत तक लड़े. 210 से ऊपर का लक्ष्य हमेशा मुश्किल होता है. लेकिन हम अंत तक मैच में बने हुए थे. न्यूजीलैंड ने अंत तक संयम बनाए रखा इसलिए उनकी टीम जीत की हकदार थी.

ये भी पढ़ें- Ind vs NZ, 3rd T20: कैसे सिंगल रन के कारण फैंस के निशाने पर आए दिनेश कार्तिक

रोहित शर्मा ने कहा, 'हमने वनडे सीरीज में अच्छी शुरुआत की थी और टी-20 सीरीज में भी जीत दर्ज करना चाहते थे. यदि हम यह सीरीज जीतकर घर लौटते तो अच्छा होता. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. अब हमें पुरानी बातों को भुलाकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज पर ध्यान लगाना होगा." भारत अब 24 फरवरी से दो टी-20 और पांच वनडे के लिए ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी करेगा.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi