S M L

Ind vs Aus: फील्ड पर एक-दूसरे से भिड़े जडेजा-इशांत, देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रवींद्र जडेजा और ईशांत शर्मा आपस में भिड़ते दिख रहे हैं

Updated On: Dec 18, 2018 04:14 PM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus: फील्ड पर एक-दूसरे से भिड़े जडेजा-इशांत, देखें वायरल वीडियो

भारतीय टीम पर्थ टेस्ट में बुरी तरह हार गई. मैच के बाद कप्तान कोहली ने कहा कि टीम भले ही हार गई लेकिन उन्हें खुशी थी कि टीम एकजुट होकर खेली. हालांकि ऐसा लग नहीं रहा कि टीम के अंदर सब सही है. सोशल मीड़िया पर क्रिकेट सेवन ने वीडियो डाला है जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और रवींद्र जडेजा आपस में भिड़ते नजर आए.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रवींद्र जडेजा और ईशांत शर्मा आपस में भिड़ते दिख रहे हैं. दोनों की लड़ाई किस मुद्दे पर हुई ये अभी तक साफ नहीं हुआ है. वीडियो में ये दोनों खिलाड़ी साफतौर पर गुस्से में नजर आ रहे थे. वीडियो में दोनों एक-दूसरे की तरफ उंगली दिखाकर आपस में उलझते दिख रहे हैं. एक समय तो ऐसा आया कि ये दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की ओर आक्रामक अंदाज में बढ़ने लगे लेकिन कुलदीप यादव और मोहम्मद शमी ने दोनों को रोक दिया. यह वाक्या चौथे दिन तब जब हुआ नेथन लायन के हेलमट में बॉल लगने के कारण मैच रुका हुआ था.

ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के पांचवें और आखिरी दिन भारत को 146 रन से हराकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिले 287 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही भारतीय टीम पांचवें और आखिरी दिन लंच से पहले ही 140 रन पर ऑलआउट हो गई. सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है. अगला टेस्ट 26 दिसंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi