S M L

Ind vs Aus: टीम के एंटरटेनमेंट का पूरा खयाल रखता है यह खिलाड़ी, शुरू किया खास टॉक शो

चहल के साथ हंसी मज़ाक का दौर चला तो विराट ने कह दिया कि 'चहल टीवी' पर उनके लिए आना गर्व की बात है

Updated On: Jan 16, 2019 02:04 PM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus: टीम के एंटरटेनमेंट का पूरा खयाल रखता है यह खिलाड़ी, शुरू किया खास टॉक शो

यजुवेंद्र चहल भले ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम का हिस्सा नहीं हो लेकिन पर्दे के पीछे वो टीम के एंटरमेंट का कोई मौका नहीं छोड़ते. वनडे सीरीज के दौरान चहल अपना चहल टीवी का टॉक शो लेकर आए हैं जिसमें वह साथी खिलाड़ियों से बात करते दिखते हैं. एडिलेड वनडे के बाद चहल ने इसी शो के लिए विराट से बात की जिसका एक हिस्सा बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह चहल की तारीफ करते दिख रहे हैं.

चहल के साथ हंसी मज़ाक का दौर चला तो विराट ने कह दिया कि 'चहल टीवी' पर उनके लिए आना गर्व की बात है. दरअसल चहल ने विराट से पूछा कि क्या आपने कभी सोचा था कि आप 'चहल टीवी' पर कभी आएंगे? विराट भी बड़े हाजिर जवाबी निकले. उन्होंने कहा, '39वां शतक लगाने और मैन ऑफ द मैच बनने से ज़्यादा बड़ी गर्व कि बात है कि मैं चहल टीवी पर आपके साथ हूं.'

उन्होंने कहा, 'देखिए भाई चहल टीवी पर आना है तो ऐसे ही परफॉरमेंस आपको देनी होगी. नहीं तो कई चांस नहीं है. जो सौ नहीं बनाता है या पांच विकेट नहीं लेता है वो चहल टीवी पर नहीं आता है. पिछली बार रोहित आया था. इस बार मैं आया हूं. आपको स्टैंडर्ड पता है चैनल का. आपने अगर सौ नहीं बनाया या पांच विकेट नहीं लिया तो ये भाई साहब टाइम नहीं देते'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi