S M L

आईपीएल खत्‍म होते ही ऐतिहासिक टेस्‍ट मैच के लिए भारतीय टीम की कमान संभालेंगे रहाणे!

अफगानिस्‍तान टीम भारत के खिलाफ अगले माह अपने टेस्‍ट क्रिकेट का पहला मैच खेलने भारत आएगी.

Updated On: May 07, 2018 05:14 PM IST

FP Staff

0
आईपीएल खत्‍म होते ही ऐतिहासिक टेस्‍ट मैच के लिए भारतीय टीम की कमान संभालेंगे रहाणे!
Loading...

भारतीय कप्तान विराट कोहली की अनुपस्थिति में अजिंक्य रहाणे 14 जून से शुरू हो रहे अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच में भारतीय टीम की कमान संभाल सकते हैं. गौरतलब है कोहली उस दौरान इंग्लैंड दौर के तैयारी के लिए सरे की ओर से काउंटी चैंपियनशिप में खेलेंगे. भारत का पिछला इंग्लैंड कुछ खास नहीं रहा था और उस दौरे में कोहली पूरी तरह से फ्लॉप भी रहे थे, ऐसे में कोहली इस साल होने वाले भारत से इस लंबे दौरे को सफल बनाना चाहते हैं और उसके लिए पहले वह काउंटी क्रिकेट में अपनी तैयारियों को परखेंगे. वहीं भारतीय टीम टेस्ट क्रिकेट में पर्दापण कर रही अफगानिस्तान ने एक टेस्ट मैच खेलेगी.

नेशनल सलेक्‍शन कमेटी मंगलवार को बेंगलुरु में छह अलग- अलग भारतीय टीम का चयन करेगी. अफगानिस्‍तान के खिलाफ एक मात्र टेस्‍ट मैच के लिए, इंग्‍लैंड दौरे के लिए भारत ए टीम, इंग्‍लैंड ए और वेस्‍ट इंडीज ए के साथ त्रिकोणीय सीरीज के लिए भारत ए टीम, आयरलैंड दौरे के लिए टी 20 स्‍क्‍वॉड, इंग्‍लैंड दौर के लिए टी20 स्‍क्‍वॉड और इंग्‍लैंड में वनडे मैच के लिए स्‍क्‍वॉड का चयन किया जाएगा.

अफगानिस्‍तान के खिलाफ टेस्‍ट मैच में खिलाफ चेतेश्‍वर पुजारा भी खेल सकते हैं. जो अभी काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैं. इसके अलावा इंडिया ए में मुंबई इंडिंयस के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या सहित कुछ युवा खिलाडि़यों के नाम पर चर्चा की जाती है. जो अपने प्रर्दशन से चयनकर्त्‍ताओं को प्रभावित करने में सफल रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi