S M L

इमरान खान की दूसरी पत्नी रहीं रेहम खान के निशाने पर अब आए परवेज मुशर्रफ

रेहम खान की किताब में इमरान खान के साथ-साथ वसीम अकरम की निजी जिंदगी के बारे में हैं सनसनीखेज खुलासे

FP Staff Updated On: Jun 17, 2018 03:35 PM IST

0
इमरान खान की दूसरी पत्नी रहीं रेहम खान के निशाने पर अब आए परवेज मुशर्रफ

भारत के पड़ौसी मुल्क पाकिस्तान में अगले महीने चुनाव होने वाले हैं. इस चुनाव से पहले सबसे ज्यादा चर्चा में जो बात बनी हुई है वह है पकिस्तान के पूर्व कप्तान और राजनेता इमरान खान की दूसरी पत्नी रही रेहम खान किताब. मौजूदा वक्त में तहरीक ए इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान खान की पूर्व पत्नी किताब में जिस तरह से खुलासे होने की बात कही जा रही है उनसे पाकिस्तान में चुनाव को और अधिक दिलचस्प बना दिया है.

रेहम खान की इस आत्मकथा के इंटरनेट पर लीक हो जाने के बाद उनक कानूनी नोटिस तो मिल ही चुक हैं साथ उनका दावा है कि उन्हें मौत की धमकियां भी मिल रही हैं. इस बीच पाकिस्तान के तानाशाह शासक रहे जनरल परवेज मुशर्रफ ने रेहम खान पर एक तंज कसा है जिसका उन्होंने कड़ा जवाब दिया है. दरअसल मुशर्रफ ने अपनी खड़ी की गई एक पार्टी के ट्वीट को री ट्वीट किया है जिसमें कहा गया है कि रेहम खान पाकिस्तान मुस्लिम लीग के हाथों इस्तेमाल हो रही हैं और उन्हें खुद पर शर्म आनी चाहिए.

 

खुद पर मुशर्रफ के इस तंज का जवाब देते हुए रेहम खान ने कहा है, ‘मुशर्रफ का कहना है कि एक महिला को यह सब नहीं लिखना चाहिए यानी पुरुषों को सबकुछ कहने का हक है. सवाल यह है कि कोई महिला इन ज्यादतियों के खिलाफ ना बोले. यह कोई निर्धारित नहीं कर सकता कि किसी महिला को क्या बोलना चाहिए और क्या नहीं.’

मुशर्रफ को रेहम खान के इस जवाब से साफ है कि उनके तेवर हल्के नहीं पड़े हैं और वह इस किताब को रलीज करने पर अडिग हैं. इस किताब में उन्बोंने इमरान की की निजी जिंदगी के बारे में तो कई खुलासे किए ही हैं साथ ही उनके बॉलिंग पार्टनर रहे वसीम अकरम की सैक्स लाइफ के बारे में भी बेहद विवादास्पद बातें लिखी हैं जिसके चलते वसीम अकरम भी उन्हें लीगल नोटिस थमा चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi