S M L

1992 में दुनिया जीतने वाली पाकिस्तान की टीम होगी इमरान खान के शपथ समारोह में शामिल

इमरान खान पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस यानी 14 अगस्त को ले सकते हैं शपथ

FP Staff Updated On: Aug 07, 2018 04:35 PM IST

0
1992 में दुनिया जीतने वाली पाकिस्तान की टीम होगी इमरान खान के शपथ समारोह में शामिल

आखिरकार इमरान खान के पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बनने की प्रक्रिया आगे बढ़ चली है और उम्मीद जताई जा रही है कि वह पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस यानी 14 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे.

इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शरीक होने वाले लोगों को लेकर कयासबाजी का दौर जारी है इस बीच इमरान खान की पार्टी की ओर से सप्ष्ट किया गया है कि 1992 में इमरान की कप्तानी में वर्ल्ड कप जीतने वाली पूरी पाकस्तान की टीम इस मौके पर अपने कप्तान के साथ मौजूद रहेगी.

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता  फवाद चौधरी  का कहना है, ‘ कुछ लीगल मसलों के चलते हम अभी तक शपथ ग्रहण की तारीख मुकर्रर नही कर सके हैं और अभी तक इनविटेशंस भी नहीं भेजे गए हैं लेकिन इमरान खान के साथ 1992 का वर्ल्ड कप जीतने वाली पूरी टीम को न्यौता भेजा जाएगा. उस वक्त टीम के मैनेजर रहे इंतखाब आलम भी मौजूद रहेंगे.’

फवाद चौधरी ने साफ  कि इमरान खान भारत में अपने दोस्त सुनील गावस्कर, कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू को भी न्यौता भेजेंगे. उनका कहना है चूंकि सचिन तेंदुलकर और इमरान खान ने ज्यादा वक्त साथ क्रिकेट नहीं खेला है लिहाजा उन्हें बुलाने का इमरान का कोई इरादा नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi