S M L

रेहम खान का सनसनीखेज खुलासा: भारत में भी हैं इमरान खान के नाजायज बच्चे

इमरान खान की दूसरी पत्नी रहीं रेहम खान का दावा- कुल पांच नाजायज बच्चों के पिता हैं इमरान

Updated On: Jul 13, 2018 11:17 AM IST

FP Staff

0
रेहम खान का सनसनीखेज खुलासा: भारत में भी हैं इमरान खान के नाजायज बच्चे

पाकिस्तान में चुनावी जंग में मशगूल पूर्व क्रिकेट कप्तान और राजनेता इमरान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. इमरान की दूसरी पत्नी रहीं रेहम ने अपनी किताब में दावा किया है कि इमरान खान के कुल पांच नाजायज बच्चे हैं जिनमें से कुछ भारतीय हैं.

‘रेहम खान’ के नाम से प्रकाशित हुई इस आत्मकथा में उन्होंने आरोप लगाया है कि इमरान ना सिर्फ अय्याश हैं बल्कि अपनी पत्नी को पीटने वाले भी हैं. यही नहीं, किताब में आरोप लगाया गया है कि इमरान खान कोकीन और हेरोइन जैसी कई किस्मों की ड्रग्स का भी रेगुलर सेवन करते हैं.

पाकिस्तान की राजनीति में हचलच मचाने वाली रेहम की इस किताब में दावा किया गया है कि इमरान खान ने खुद उन्हें बताया था कि उनके पांच नाजायज बच्चे हैं जिनमें से कुछ भारतीय हैं. रेहम के मुताबिक इमरान का दावा था कि उनका सबसे बड़ा नाजायज बच्चा तो 34 साल का हो चुका है.

ImranKhan_RehamKhan

अमेजन डॉट कॉम पर रिलीज हुई रेहम खान की किताब में कहा गया है कि इमरान कुरान का पाठ तक नहीं कर सकते और इतने अंधविश्वासी है कि काले जादू में भरोसा करते हैं और एक बार तो एक पीर की सलाह पर इमरान ने काली दाल को अपने पूरे शरीर पर लगा लिया था.

टीवी पत्रकार रहीं रेहम खान का 2015 में इमरान के साथ निकाह हुआ था. लेकिन यह शादी 10 महीने से ज्यादा नही टिक सकी. इमरान फिलहाल तीसरा निकाह भी कर चुके हैं और पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री बनने की ताल ठोक रहे हैं. देखना होगा कि रेहम खान की किताब में हुए इन खुलासों का उनके राजनीतिक जीवन पर क्या असर पड़ता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi