विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पाकिस्तान में सुरक्षा इंतजाम से खुश श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड, जल्द भेजेगा एक और टीम

हाल ही में पाकिस्तान के लाहौर में एक टी20 मुकाबला खेलकर लौटी है श्रीलंका की टीम

FP Staff Updated On: Nov 01, 2017 11:36 AM IST

0
पाकिस्तान में सुरक्षा इंतजाम से खुश श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड, जल्द भेजेगा एक और टीम

पाकिस्तान- श्रीलंका सीरीज के आखिरी मुकाबले के लाहौर में सफल आयोजन के बाद अब श्रीलंका की टीम  वहां कुछ और दौरे करने की योजना बना रही है. आठ साल पहले श्रीलंकाई क्रिकेट टीम की बस पर हुए आतंकी हमले के बाद से इंटरनेशनल टीमें पाकिस्तान का दौरा नहीं कर रहीं थी. पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट की वपासी इस इस साल उस वक्त हुई जब आईसीसी वर्ल्ड इलेवन टीम ने 3 टी20 मैचों के लिए पाकिस्तान का कामयाब दौरा किया था. जिसके बाद ही श्रीलंका टीम लाहौर में एक टी0 मैच खेला है.

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी ए. डिसिल्वा ने कहा, ‘ नेशनल टीम रविवार को गद्दाफी स्टेडियम में खेले गये मैच में के सुरक्षा इंतजामों से खुश है. उन्होंने जैसा कहा था वैसी सुरक्षा देने वे कामयाब रहे और हम उनके इंतजाम से संतुष्ट है.’ डिसिल्वा ने टीम के स्वदेश पहुंचने के बाद कहा कि बोर्ड जल्द ही जूनियर टीम को पाकिस्तान दौरे पर भेजेगा और उसके बाद सीनियर टीम भी पाकिस्तान जाएगी.

पाकिस्तान के खिलाफ लाहौर में आयोजित तीसरा टी20 मैच खेलने वाली श्रीलंका टीम में प्रमुख खिलाड़ी खिलाड़ी नहीं थे. सुरक्षा कारणों से बड़े खिलाड़ियों ने जाने से इनकार कर दिया था जिसके बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने जूनियर किलाड़ियों की टीम को पाकिस्तान बेजा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi