S M L

सहवाग ने किया ट्वीट, कहा 'हथियार छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले'

वीरेंद्र सहवाग ने 31 गेंदों पर 62 रन जड़े, जिसमें 5 छक्के और 4 चौके लगाए

Updated On: Feb 09, 2018 01:06 PM IST

FP Staff

0
सहवाग ने किया ट्वीट, कहा 'हथियार छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले'

टीम इंडिया के पूर्व विस्टफोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग मैदान पर एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में दिखे, लेकिन बर्फीले मैदान में, स्विट्जरलैंड में डायमंड्स इलेवन और रॉयल्स इलेवन के बीच खेले गए मुकाबले में सहवाग ने अपने पुराने अंदाज में शाहीद अफरीदी की अगुवाई वाली टीम के गेंदबाजों की धुनाई की. सहवाग ने ताबडतोड़ बल्लेबाजी करते हुए 200 की स्ट्राइक रेट से 31 गेंदों पर 62 रन जड़ दिए. अपनी इस शानदार पारी के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया.

सहवाग ने अपनी पारी में 5 छक्के और 4 चौके लगाए, हालांकि इसके बावजूद भी वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए. सहवाग की टीम डायमंड ने रॉयल्स को 165 रन का लक्ष्य दिया, जिसें इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज ओवैस शाह की 74 रन की पारी की बदौलत रॉयल्स ने आसानी से हासिल कर लिया.

सहवाग को तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपना शिकार बनाया. मैच ने बाद सहवाग ने ट्वीट किया और कहा कि हथियार छोड़े हैं, लेकिन चलाना नहीं भूले.

गौरतलब है कि सहवाग की अगुवाई वाली टीम डायमंड्स और अफरीदी की अगुवाई वाली टीम रॉयल्स के बीच स्विट्जरलैंड के सेंट मॉर्टिज में बर्फ पर दो मैचों की सीरीज खेली जा रही है, दोनों ही टीम में जैक कैलिस, ग्रैम स्मिथ जैसे दिग्गज खिलाड़ी खेल रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi