S M L

सरफराज पर लगी पाबंदी से तिलमिला गया है पाकिस्तान...

रंगभेदी टिप्पणी के चलते आईसीसी ने सरफराज अहमद पर लगाई है चार मैचों का पाबंदी

Updated On: Feb 01, 2019 05:38 PM IST

FP Staff

0
सरफराज पर लगी पाबंदी से तिलमिला गया है पाकिस्तान...

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान मेजबान खिलाड़ी फेहलुकवायो पर रंगभेदी टिप्पणी करने वाले पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद पर लगे बैन से पाकिस्तान तिलमिला गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड यानी पीसीबी के चीफ एहसान मनि ने सरफराज को निलंबित करने के आईसीसी के फैसले को बकवास करार दिया है.

एहसान मनि का कहना है, जब सरफराज ने सार्वजिक तौर पर अपनी गलती को कबूलते हुए माफी भी मांग ली थी लिहाजा आईसीसी को कार्रवाई नहीं करनी चाहए थे.

ईएसपीएनक्रिकइनफो के साथ बात करते हुए उनका कहना था, ‘ हमने हर स्तर पर माफी मांगी और हर किसी ने इसे कबूल भी कर लिया. साउथ अफ्रीका क्रिकेट के साथ हमारे अच्छे ताल्लुकात हैं. आईसीसी का इस मामले में कूद कर बीच में आने और सरफराज को सस्पेंड कर देना पूरी तरह से बकवास है.

हालांकि उनका कहना था कि सरफरज ने जो कहा वह गलत था और वह भविष्य में भी इस मसले पर बात नहीं करेंगे. हम सरफराज के बात करेंगे और पूरा टीम को ताकीद दी जाएगी कि इस तरह के मसलों पर जुबान कैसे काबू में रखनी है.

दोनों देशों के बीच मुकाबले के दौरान सरफराज ने बल्लेबाजी कर रहे फेहलुकवायो को ‘काला’ कहके तंज मारा था जिसे स्टंप माइक पर साफ सुना गया. इसके बाद ही आईसीसी ने उन्हें चार मैचों के लिए सस्पेंड कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi