Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

महिला क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल में रन आउट होने पर क्या बोली मिताली राज?

फाइनल में रन आउट होने के बाद मिताली की हुई थी आलोचना

FP Staff Updated On: Jul 25, 2017 01:14 PM IST

0
महिला क्रिकेट वर्ल्डकप के फाइनल में रन आउट होने पर क्या बोली मिताली राज?

रविवार 23 जुलाई को इंग्लैंड के हाथों आईसीसी महिला विश्व कप के फाइनल में हार झेलने के बाद भारत की कप्तान मिताली राज और टीम इंडिया के पहली बार विश्व कप जीतने के सपने पर पानी फिर गया. इस हार के बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ी काफी निराश हो गए थे. हाल ही में मिताली राज ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है और बताया है कि फाइनल मुकाबले में उनके रन आउट होने की असल वजह क्या थी.

जब मिताली राज से उनके रन आउट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैंने सोशल मीडिया पर देखा कि मेरे रन आउट पर कई तरह की बातें की जा रहीं हैं.

मैं बताना चाहूंगी कि रन लेने के दौरान मेरे स्पाइक्स (जूते की कील) पिच पर अटक गए थे. दरअसल, पूनम ने मुझे रन लेने के लिए बुलाया और मैं भी रन के लिए दौड़ पड़ी लेकिन जैसे ही मैं आधी दूर तक पहुंची वैसे ही मेरा जूता पिच पर अटक गया और मुझे नहीं लगता कि टीवी कैमरे में ये दिखाया गया. इस वजह से मैं तेज नहीं दौड़ सकी और ना ही डाइव लगा सकी.'

मिताली ने आगे कहा कि उन्हें अभी इस हार से उबरने में समय लगेगा. जब मिताली से पूछा गया कि क्या आप फाइनल में मिली हार के सदमे से उबर गईं हैं. तो इसपर मिताली ने कहा, 'नहीं, अभी उस हार को 24 घंटे भी नहीं हुए हैं. विश्व कप हमारा था, हम आखिरी समय में सही कदम नहीं उठा पाए. हार को बर्दाश्त करने में मुझे अभी कुछ समय लगेगा. हो सकता है कि विश्व कप जीतना हमारी किस्मत में नहीं लिखा था.'

जब मिताली से पूछा गया कि जीते जिताए मैच को आप कैसे हार गईं तो इसके जवाब में मिताली ने कहा, 'अगर मैं इस सवाल का जवाब जानती तो मैं आपसे बेहतर तरीके से बात कर पाती. 2 विकेट जल्दी गिरने के बाद पूनम राउत, हरमनप्रीत कौर और वेदा कृष्णमूर्ति ने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन इसके बाद हम भटक गए. मुझे शिखा पांडे के रन आउट होने के बाद भी जीतने की उम्मीद थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi