S M L

ICC Women’s World T20: सेंट लूसिया में भारी बारिश के कारण आईसीसी ले सकती है बड़ा फैसला

सेंट लूसिया में बाकी बचे मैच इस प्रकार स्थगित हो गए, तो इसके बावजूद भी इंग्लैंड नॉकआउट के लिए क्वालिफाई कर जाएगी

Updated On: Nov 11, 2018 05:05 PM IST

FP Staff

0
ICC Women’s World T20: सेंट लूसिया में भारी बारिश के कारण आईसीसी ले सकती है बड़ा फैसला

वेस्टइंडीज में चल रहे महिला टी20 वर्ल्ड कप ग्रुप ए में इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच सेंट लूसिया में होने वाला मैच बारिश के चलते बुधवार तक के लिए स्थगित हो गया. सेंट लूसिया में भारी बारिश हो रही है. इसी वजह से अब आईसीसी वहां खेले जाने वाले सभी मुकाबलों को एंटिगा स्थानांतरित करने के बारे में सोच रहा है ताकि फिर से ऐसी स्थिति ना बने. मैचों को स्थानांतरित करने के बारे में टीमों और मेजबान बोर्ड के साथ किसी भी प्रकार की आधिकारिक बातचीत अभी नहीं हुई है. अभी तक महिला टी-20 विश्व कप में एक ही मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया है. ऐसे में आइसीसी ग्रुप स्तर के मैचों को स्थानांतरित करने के लिए सही तथ्य की खोज कर रही है.

सेंट लूसिया में बाकी बचे मैच इस प्रकार स्थगित हो गए, तो इसके बावजूद भी इंग्लैंड नॉकआउट के लिए क्वालिफाई कर जाएगी. इंग्लैंड टीम की कप्तान हेदर नाइट ने कहा कि ग्रोस आईलैट का मैदान सबसे अधिक नमी वाला मैदान है. उन्होंने अपने अब तक के करियर में पहली बार इस प्रकार के मैदान को देखा है.

ऐसे में उनका कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि बारिश रुक जाएगी, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो आइसीसी को इस बारे में फैसला लेना होगा.

मैचों को इस तरह स्थानांतरण करना आसान नहीं होगा. इसके पीछे कई वजह है. दरअसल मैच स्थानांतरण करते वक्त कई चीजों को लेकर समस्याएं सामने आ सकती है. एंटिगा में होटलों का उपलब्ध होना, विमानों और अतिरिक्त मैचों के लिए एंटिगा में विकटों का उपलब्ध होना प्रमुख समस्या है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi