S M L

आईसीसी की जांच के घेरे में आया बल्लेबाजों के आउट होने का ऐसा अजीब तरीका

यूएई में हुए अजमन आॅल स्टार क्रिकेट लीग के एक मैच के वीडियो ने आईसीसी को जांच करने पर मजबूर कर दिया

Updated On: Jan 31, 2018 03:12 PM IST

FP Staff

0
आईसीसी की जांच के घेरे में आया बल्लेबाजों के आउट होने का ऐसा अजीब तरीका

हाल ही में सोशल मीडिया पर हैरान करने वाले एक क्रिकेट मैच का वीडियो वायरल हो रहा था, जिसके बाद इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) यूएई में खेले गए एक निजी टी-20 लीग की जांच कर रही है.

इस वीडियो में बल्लेबाज बहुत ही हास्यास्पद तरीके से आउट होते दिख रहे थे, जिसके कारण इसे फिक्सिंग से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

आईसीसी की एंटी करप्शन यूनिट अजमन आॅल स्टार्स लीग के एक मैच की जांच कर रही है. हालांकि लीग को अमीरात क्रिकेट बोर्ड से स्वीकृति नहीं मिली थी.  इस मैच के वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि कई बल्लेबाज अजीब तरीके से अपने विकेट गंवा रहे हैं, क्रीज में वापस लौटने की कोशिश किए बिना आउट हो रहे हैं.

एंटी करप्शन यूनिट के जनरल मैनेजर एलेक्स मार्शल ने कहा कि यूएई के अजमन में हुई अजमन आॅल स्टार लीग अभी जांच के दायरे में हैं. फिलहाल अभी इसके बारे में खिलाड़ियों और अधिकारियों से बात की जा रही है.

अजमन क्रिकेट काउंसिल के जनरल सेकेट्ररी ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत में  बताया कि अजमन ओवल में एक से अधिक आचार संहिता  का उल्लंघन किया गया है, जिस वजह से हमारी मान्यता को निलंबित कर दिया है. उन्होंने कहा कि  हम आईसीसी की जांच में उनकाे सहयोग देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi